फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनSingham Again : बाजीराव सिंघम बनकर लौट रहे अजय देवगन, फिर बजेगा बॉक्स ऑफिस पर डंका

Singham Again : बाजीराव सिंघम बनकर लौट रहे अजय देवगन, फिर बजेगा बॉक्स ऑफिस पर डंका

अजय देवगन की फिल्म सिंघम और सिंघम रिटर्न्स को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब रोहित शेट्टी अजय के साथ मिलकर फिर धमाका करने को तैयार हैं। दोनों फिल्म सिंघम अगेन लेकर आ रहे हैं।

Singham Again : बाजीराव सिंघम बनकर लौट रहे अजय देवगन, फिर बजेगा बॉक्स ऑफिस पर डंका
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 01 Dec 2022 06:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अजय देवगन और डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक बार फिर साथ आ रहे हैं। दोनों मिलकर अपनी हिट फिल्म सिंघम के तीसरे पार्ट को लेकर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का नाम सिंघम अगेन होगा। बता दें कि इससे पहले रिलीज हुई दोनों की फिल्म सिंघम और सिंघम 2 को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। दोनों ही फिल्में हिट थीं और अब तीसरे पार्ट की खबर सुनकर फैंस इसको लेकर और एक्साइटेड हो गए हैं। हालांकि फिल्म की शूटिंग तब शुरू होगी जब अजय अपनी अपकमिंग फिल्म भोला से फ्री हो जाएंगे। इस खबर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर किया जिसमें अजय देवगन हाथ में बंदूक पकड़े निशाना लगाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक टी शर्ट पहनी है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ तरण ने लिखा, बड़ी खबर अजय देवगन और रोहित शेट्टी रीयूनाइट हो रहे हैं सिंघम अगेन के लिए। 

उन्होंने आगे लिखा, सबसे सक्सेसफुल कॉम्बिनेशन एक्टर अजय और डायरेक्टर रोहित का, एक बार फिर कोलैबोरेट हो रहा है सिंघम अगेन के लिए। सिंघम अगेन ही फिल्म का टाइटल है और अजय इस पर काम तब ही शुरू करेंगे जब वह फिल्म भोला से फ्री हो जाएंगे।

फैंस एक्साइटेड

फैंस इस पोस्ट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। कोई लिख रहा है कि अब इस अनाउंसमेंट के बाद वे फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हो गए हैं। तो कोई लिख रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर फिर राज करने आ रहा है बाजीराव सिंघम।

पहले दोनों पार्ट रहे धमाकेदार

बता दें कि रोहित की कॉप यूनिवर्स की सबसे पहली फिल्म थी सिंघम जो साल 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय और काजल अग्रवाल लीड रोल में थे। फिर साल 2014 में आई सिंघम रिटर्न्स जिसमें अजय देवगन और करीना कपूर खान लीड रोल में थे। इसके बाद रोहित ने 2 और फिल्में बनाईं जैसे सिंबा और सूर्यवंशी। सिंबा में रणवीर सिंह लीड रोल में थे तो सूर्यवंशी में अक्षय कुमार। हालांकि दोनों फिल्मों में अजय का सिंघम के रूप में कैमियो था।

अजय के साथ काम को लेकर एक्साइटेड रोहित

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के प्रमोशन के दौरान रोहित ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कन्फर्म किया था कि वह सिंघर 3 पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा था, मैं सिंघम के अगले चैप्टर पर फोकस कर रहा हूं। हम अगले साल अप्रैल में फिल्म का काम शुरू करेंगे सर्कस की रिलीज के बाद। काफी समय से मैंने अजय के साथ प्रॉपर काम नहीं किया है। लास्ट जो सिंघम आई थी वो साल 2014 में आई थी और ये सैटेलािट की सबसे फेवरेट फिल्मों में से एक है। टाइम अब बदल गया है और कैनवास भी बड़ा हो गया है। मैं अजय के साथ कुछ बड़ा करना चाहता हूं।

सिंघम अगेन में अजय के अपोजिट और बाकी स्टार कास्ट क्या होगी इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन फैंस को यकीन है कि यह फिल्म पिछले दोनों पार्ट से ज्यादा धमाकेदार होगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।