Ajay Devgn: and Kajol: wish Daughter Nyasa Devgan: Happy Daughters Day: write an Emotional Post: with a beautiful old photo - बेटी न्यासा को किया अजय देवगन और काजोल ने डॉटर्स डे विश, लिखी इमोशनल पोस्ट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटी न्यासा को किया अजय देवगन और काजोल ने डॉटर्स डे विश, लिखी इमोशनल पोस्ट

आज डॉटर्स डे है और बॉलीवुड सितारे इस दिन को धूम-धाम से मना रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड सितारों ने इंस्टाग्राम पर पुरानी तस्वीरें साझा कर अपनी बेटियों के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी है। हाल ही में काजोल और अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा के लिए एक पोस्ट लिखी है जिसमें एक शानदार कैप्शन के साथ न्यासा की उन्होंने पुरानी फोटो शेयर की है। 

अजय देवगन ने एक पूल की फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने युग को गोद में उठाया हुआ है और न्यासा के साथ खेल रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अजय लिखते हैं कि बेटियों का साथ हर रोज सेलिब्रेट करना चाहिए। आज के दिन से हर रोज, कहीं ज्यादा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Daughters should be celebrated everyday, even more so TODAY. #DaughtersDay

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

वहीं, काजोल इंस्टाग्राम पर न्यासा संग अपनी एक फोटो शेयर कर लिखती हैं कि तुम हमेशा मेरी बाहों में फिट आओगी फिर चाहे तुम कितनी भी बड़ी क्यों न हो जाओ। इसके साथ ही काजोल ने न्यासा को टैग किया है। फोटो में आप देख सकते हैं कि न्यासा अपनी मम्मी की गोद में बैठी हुई हैं और मुस्कुराते हुए फोटो क्लिक करा रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

बोनी कपूर के टच करने पर 5 महीने बाद सामने आया उर्वशी रौतेला का बयान

बिग बॉस 13 में शामिल होने आ रहे हैं ये 8 सेलेब्स, सामने आए चौंकाने वाले नाम

आपको बता दें कि अजय देवगन और काजोल की शादी के चार साल बाद 20 अप्रैल 2003 को न्यासा का जन्म हुआ था। युग का जन्म 13 सितंबर 2010 में हुआ था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ajay Devgn: and Kajol: wish Daughter Nyasa Devgan: Happy Daughters Day: write an Emotional Post: with a beautiful old photo