DA Image
21 मई, 2020|1:08|IST

अगली स्टोरी

करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद भाड़े के घर में रहना चाहते हैं अजय देवगन औऱ काजोल

अजय देवगन अपना आलीशान बंगला छोड़कर अब किराए के मकान में रहना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने जुहू में ही घर ढूंढना भी शुरू कर दिया है।

ajay devgn and kajol

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे का पहला गाना आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में अजय-रकुल प्रीत की कमेट्री को सभी ने को पसंद आ रही है। इसी बीच अजय देवगन-कालोज को लेकर एक बड़़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि अपने लिए नए रेंट घर की तलाश कर रहे हैं। क्योंकि अजय देवगन अपने जुहू स्थित बंगले को रीडेवलप्ड (Redeveloped) कराना चाहते हैं, जिसमें लगभग 2 साल का समय लग जाएगा। उनको जुहू में रहते काफी समय हो गया है, इसलिए वे किसी और जगह जाकर शिफ्ट नहीं होना चाहते हैं।

आपको बता दें कि अजय और काजोल जिस बंगले में रह रहे हैं वो ठीक धर्मेंद्र के बंगले के अपोजिट साइड है। ये घर रोड नंबर 11 पर है और अब कपल इसी लोकेलिटी में नया बंगला तलाश रहा है। अजय लंबे समय से स्पेशियस और कंफरटेबल बंगला ढूंढ रहे हैं लेकिन उनकी ये तलाश पूरी नहीं हो पा रही है। 

एक्टिंग करियर से ब्रेक लेंगे फरहान अख्तर! एक्टर ने बताई बड़ी वजह

'De De Pyaar De' का पहला गाना रिलीज,रकुल की अदाओं पर फिदा हुए 

स्पॉट बॉय डॉम कॉम की खबर के मुताबिक, अजय देवगन 2 साल किराए पर रहने के लिए नए बंगले की तलाश कर रहे हैं। क्योंकि अजय और काजोल अपने घर को रीडेवलप्ड कराना चाहते हैं। सालभर से अजय के दिमाग में घर पर काम कराने का आइडिया चल रहा है लेकिन उन्हें मनमुताबिक रेंट पर बंगला नहीं मिल पा रहा है। अजय ने नए घर के लिए कुछ डिजाइन्स भी पसंद किए हैं वहीं काजोल भी पति के आइडिया से सहमत है। वो भी अपने घर को लार्ज और उसका डेकोर चेंज कराना चाहती हैं। 

बकरी चराते नजर आए अमिताभ बच्चन, फोटो हुई वायरल

अजय और काजोल को नया घर मिलते ही वो शिफ्ट हो जाएंगे । उन्होंने कई लोगों से बात भी की है जो उन्हें नया घर दिला सके। अजय देवगन और काजोल 1999 में शादी के बाद से इसी घर में रह रहे हैं । उनके दो बच्चे न्यासा और युग भी हैं।

 आपतो बता दें कि अजय देवगन की कुल संपत्ति लगभग 32 मिलियन डॉलर की है। अजय की कुल संपत्ति में उनका आलीशान घर भी आता है जिसका नाम उन्होंने शिव शक्ति दिया हुआ है। अजय का यह घर मुबंई में ही स्थिति है। अजय इसी घर को रनोवेट कराना चाहते हैं। अजय की इस घर की कीमत 2 करोड़ डॉलर है। अजय के जुहू और मुंबई में दो ओर अपार्टमेंट भी हैं। आपको बता दें कि हाल में अजय ने अपनी बेटी न्यासा के लिए सिंगापुर में एक घर खरीदा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Colourful night....... #diwali #happylife #family

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Is that a smile I see ? 👏👏👏 ...... #IndianIdol

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Even peacocks wear black..... 😜.

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ajay Devgn And Kajol Search A New House In Juhu For Rent lets know the facts