Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'मेडे' का बदला नाम, 'रनवे 34' में बंद आंखों से जहाज उड़ाते दिखेंगे अजय देवगन! ईदी देंगे रकुल और अमिताभ

'मेडे' का बदला नाम, 'रनवे 34' में बंद आंखों से जहाज उड़ाते दिखेंगे अजय देवगन! ईदी देंगे रकुल और अमिताभ

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Mon, 29 Nov 2021 03:54 PM
'मेडे' का बदला नाम, 'रनवे 34' में बंद आंखों से जहाज उड़ाते दिखेंगे अजय देवगन! ईदी देंगे रकुल और अमिताभ

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बीते दिन इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर कर फैन्स को सोच में डाल दिया था। हालांकि अब उन्होंने उस पर से पर्दा उठा दिया है। अजय देवगन, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर फिल्म मेडे (MayDay) का नाम बदलकर अब 'रनवे 34' (Runway 34) हो गया है। वहीं फिल्म के फर्स्ट लुक और रिलीज डेट भी सामने आ गई है। अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर तीन पोस्टर्स शेयर किए हैं, इन पोस्ट्स के साथ ही किरदार के बारे में एक एक लाइन भी लिखी गई हैं। इन पोस्टर्स के सामने आने से फैन्स एक्साइडिट हो गए हैं।

अजय देवगन का है निर्देशन
याद दिला दें कि अजय देवगन बीते लंबे वक्त से फिल्म मेडे को लेकर चर्चा में बने हुए थे। हालांकि फिल्म को लेकर कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आ रही थी। लेकिन अब न सिर्फ फिल्म की प्रमुख कास्ट सामने आ गई है, बल्कि फिल्म का नाम ही बदल गया है। मेडे के नाम को बदलकर अब रनवे 34 कर दिया गया है। वहीं फिल्म में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन प्रमुख किरदार में नजर आएंगे। इसके साथ ही इस फिल्म का निर्देशन अजय देवगन कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फैन्स को मिलेगी ईदी
अजय देवगन निर्देशित रनवे 34 एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है और इस बात का जिक्र खुद अजय ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में किया है। वहीं इस फिल्म के साथ ही अजय, अमिताभ और रकुल अपने फैन्स को ईदी देंगे, क्योंकि फिल्म 2022 में ईद के खास मौके पर 29 अप्रैल 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में बोमन ईरानी, कैरी मिनाटी, आकांक्षा सिंह और अंगीरा धर भी नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

कैसे हैं किरदार
फिल्म से अजय, अमिताभ और रकुल के पोस्टर सामने आए हैं। वहीं पोस्टर में तीनों किरदारों के बारे में भी लिखा गया है। अजय देवगन के पोस्टर पर लिखा है- 'बंद आंखों से उड़ान भरते हुए', अमिताभ के पोस्टर पर लिखा है- 'टर्बुलेंस से जूझते हुए' और रकुल के पोस्टर पर लिखा है- 'ब्रेस फॉर इम्पैक्ट।' रनवे 34 के ये तीनों ही पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें