DA Image
15 अगस्त, 2020|1:43|IST

अगली स्टोरी

फुटबॉल दिग्गज चुन्नी गोस्वामी के निधन पर अजय देवगन ने जाहिर किया शोक, ट्रवीट किया ये पोस्ट

ajay devgan tribute to footballer chunni goswami death

अजय देवगन ने दिग्गज फुटबॉलर पूर्व भारतीय फुटबॉल कप्तान चुन्नी गोस्वामी के निधन पर शोक जताया है। इसके साथ ही उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। लंबी बीमारी से जूझने के बाद गुरुवार को कोलकाता के एक अस्पताल में कार्डियक अरेस्ट के बाद चुन्नी गोस्वामी का निधन हो गया था।

देवगन को गोस्वामी और दिवंगत पीके बनर्जी सहित बंगाल के दिग्गज फुटबॉलरों के साथ अपनी आगामी फिल्म, 'मैदान' के लिए कोलकाता में शूटिंग करते समय उनके साथ वक्त बिताने का अवसर मिला। उसी के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने ट्वीट किया, "मैदान की शूटिंग के दौरान, मैं फुटबॉल के दिग्गज चुन्नी गोस्वामी के खेल में योगदान से परिचित हुआ। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना। रेस्ट इन पीस चुन्नी गोस्वामी।" 

KGF स्टार यश ने दिखाई बेटे की झलक, पत्नी राधिका पंडित बोलीं- मेरी आखों का तारा, देखें फोटो

पीरियड ड्रामा 'मैदान' में भारतीय फुटबॉल के सुनहरे दौर को दिखाया गया है और देवगन ने इसमें दिवंगत दिग्गज कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरादार निभाया है। पिछले साल नवंबर में, उन्होंने कोलकाता में इस फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग की थी। इससे पहले, अभिनेता-फिल्म निर्माता देवगन ने पीके बनर्जी से मिलने के अपने अनुभव के बारे में भी ट्वीट किया था। इस साल मार्च में दिग्गज फुटबॉलर का निधन हो गया था।

US में धूम मचा रही आमिर खान की 3 इडियट्स, सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म

पिछले कुछ महीनों से, चुन्नी गोस्वामी को शुगर, प्रोस्टेट और तंत्रिका संबंधी समस्याएं हो रही थीं। गोस्वामी 1962 के एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता टीम के कप्तान थे। यह महान फुटबॉलर एक क्रिकेटर भी थे, जिन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट टूर्नामेंट में बंगाल का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने 1956 से 1964 तक एक फुटबॉलर के रूप में भारत के लिए 50 मैच खेले, जबकि एक क्रिकेटर के रूप में, उन्होंने 1962 और 1973 के बीच 46 प्रथम श्रेणी खेलों में बंगाल का प्रतिनिधित्व किया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ajay Devgan Tribute to Footballer Chunni Goswami death