Hindi NewsEntertainment Newsajay devgan this tweet viral on social media

अजय देवगन ने ट्वीट किया- 'किसने मुझे फिरसे उंगली दिखाई'

अजय देवगन सोशल मडिया पर कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में अजय ने अपनी फिल्म गोलमाल अगेन के 2 साल पूरे होने पर मैसेज...

अजय देवगन ने ट्वीट किया- 'किसने मुझे फिरसे उंगली दिखाई'
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 20 Oct 2019 05:06 PM
हमें फॉलो करें

अजय देवगन सोशल मडिया पर कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में अजय ने अपनी फिल्म गोलमाल अगेन के 2 साल पूरे होने पर मैसेज लिखा है। अजय ने अपने फिल्म के करेक्टर 'गोपाल' के अंदाज में ट्वीट किया, 'किसने मुझे फिर से उंगली दिखाई? 2 साल हो गए फिर भी तुम लोग नहीं सीखे।'

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) October 20, 2019

इसके बाद अजय ने एक और ट्वीट किया।

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) October 20, 2019

बता दें कि 'गोलमाल अगेन' में अजय के साथ तुषार कपूर, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, परीणिती चोपड़ा, नील नितिन मुकेश और तब्बू लीड रोल में थे।

अजय की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो लास्ट फिल्म 'दे दे प्यार दे' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट रकुल प्रीत और तब्बू लीड रोल में थीं। अब अजय देवगन जल्द ही सैफ अली खान के साथ फिल्म 'द अन संग वॉरियर (The Unsung Warrior)' में नजर आने वाले हैं।  
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें