DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अजय देवगन के फैन्स के लिए बुरी खबर, 'दे दे प्यार दे' हुई ऑनलाइन लीक

अजय देवगन, तबू और रकुल प्रीत की फिल्म 'दे दे प्यार दे' को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। शुक्रवार को फिल्म रिलीज हुई और पहले ही दिन फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई कर ली है। लेकिन इसी बीच फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, खबर ये है कि फिल्म को ऑन लाइन साइट तमिल रॉकर्स ने लीक कर दिया है। बता दें कि यहां से काफी फिल्में लीक हो रही हैं और इस बार अजय की फिल्म भी इसमें फंस गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म रिलीज के महज कुछ ही घंटों बाद ऑन लाइन लीक हो गई है। फिल्म के लीक होने से अब कमाई पर भी इसका असर पड़ सकता है।

बता दें कि भारत में फिल्म 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि पूरे वर्ल्ड वाइड 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। 'दे दे प्यार दे  की कहानी 50 साल के शख्स की है जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है और फिर उसे 26 साल की लड़की से प्यार हो जाता है। दोनों फिर शादी करने का फैसला करते हैं और अजय रकुल को अपने घर वालों से मिलाने के लिए अपने घर ले जाते हैं, लेकिन तभी पूरी कहानी बदल जाती है। अब आगे क्या होता है इसे जानने के लिए आपको थिएटर जाना होगा। 

मलाइका के साथ शादी की खबरों पर अर्जुन कपूर ने कही अब ये बात

Laxmmi Bomb: फिल्म का पहला लुक आया सामने, आंखों में सूरमा लगाते हुए नजर आए अक्षय

करीना-सैफ के उम्र के फासले वाले डायलॉग पर ये था छोटे नवाब का अजय को रिएक्शन...

अजय से हाल ही में जब पूछा गया कि करीना-सैफ के उम्र के फासले वाले डायलॉग पर क्या अभी तक करीना या सैफ ने कोई रिएक्शन दिया तो अजय ने कहा, 'हम दोनों 'तानाजी' फिल्म में साथ काम कर रहे थे। मैंने सैफ से कहा देख मैंने क्या बोला है तेरे बारे में तो वो हंस रहा था।' 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ajay devgan starrer de de pyaar de online leak