अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घायल अजय देवगन की वायरल तस्वीरें निकली fake, सामने आई ये चौंकाने वाली सच्चाई ...

AJAY DEVGAN

सोशल मीडिया पर कब कौन-सी खबर वायरल हो जाएं यह बात किसी को पता नहीं होती। हद तो तब हो होती है जब वायरल खबर की सच्चाई कुछ और ही सामने आती है। हाल ही बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन को लेकर सोशल मीडिया के व्हाट्स ऐप पर एक फोटा वायरल हो रही थी। इन तस्वीरों में अजय देवगन के चेहरे पर चोट के काफी निशान हैं। इन वायरल तस्वीरों को लेकर तरह -तरह की अफवाहें फैल रही थी, लेकिन सच्चाई जानने के बाद फैंस हैरान रह गए। आइए जानें घायल अजय देवगन की वायरल तस्वीरों की सच्चाई। 

जानें क्या है मामला...

आपने बॉलीवुड में सेलेब्रेटीज को लेकर तरह तरह की अफवाहें आती रहती है। कभी कभी बॉलीवुड बड़े सितारों की मरने की खबर तेजी से वायरल हो जाती है कभी किसी भारी दुर्घटना घटने की खबर तुल पकड़ लेती है। कुछ ऐसा ही मामला अजय देवगन के साथ हुआ है। जीं हां,  व्हाट्स ऐप पर अजय देवगन का हेलीकॉप्टर क्रैश हो जानें की अफवाह सोशल मीडिया में जमकर उड़ है। देखते ही देखते ही यह अफवाह व्हाट्स ऐप पर आग की तरह फैल गई । और एक मिनट के लिए तो अजय के फैंस काफी ज्यादा हैरान भी हो गए थे। 

व्हाट्स पर जो वायरल तस्वीरें अजय देवगन के चेहरे पर चोट के काफी निशान हैं। तस्वीरों को देखकर लोगों ने अनुमान लगाया कि अजय देवगन का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। कहा जा रहा था कि हेलीकॉप्टर महाराष्ट्र के महाबलेश्वर के पास स्थित एक हिल स्टेशन के पास क्रैश हो गया है। 

जानें पूरा सच...

सोशल मीडिया पर वायरल इस सच का खुलासा हो गया है। अजय देवगन के फैंस लिए राहत की खबर है कि यह वायरल खबर मात्र एक अफवाह हैं। अजय देवगन बिल्कुल ठीक हैं। वह अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। वायरल तस्वीर फिल्म की शूटिंग के दौरान की है। बता दें कि  अजय देवगन और रणबीर कपूर लव रंजन के साथ एक नई फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:AJAY DEVGAN HELICOPTER CRASH fake news viral on whatsaap