अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

न्यासा और युग को STAR KID नहीं बनाना चाहतें हैं अजय देवगन, जानें क्यों

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के दो बड़े सितारे हैं लेकिन उनके बच्चे मीडिया से दूर रहते हैं। दरअसल इसके पीछे अजय हैं। स्टार किड्स के बारे में पूछे जाने पर अजय ने कहा कि मैं अपने बच्चों को...

AJAY DEVGAN KIDS

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के दो बड़े सितारे हैं लेकिन उनके बच्चे मीडिया से दूर रहते हैं। दरअसल इसके पीछे अजय हैं। स्टार किड्स के बारे में पूछे जाने पर अजय ने कहा कि मैं और काजोल अपने बच्चों को किड्स बनाना चाहते थे स्टार किड्स नहीं। हम चाहते हैं कि उन्हें हर चीज की वैल्यू पता हो। इसलिए काजोल ने नियम बनाया है कि कोई महंगा सामान हो या फिर सस्ता उन्हें हम वही देंगे जो उनके लिए जरूरी होगा सिर्फ लग्जरी या फिर शो ऑफ के लिए हम उन्हें कुछ नहीं देते। इसलिए मेरे घर में बच्चों के लिए वही चीजें आती हैं जो उनके लिए बहुत जरूरी होती हैं। देखा-देखी में उनके लिए कुछ भी नहीं लिया जाता।

 

 

À Paris 🌹 • #nysadevgan #kajol #ajaydevgan

A post shared by Nysa Devgan ❦ (@nysadevganx) on

अजय ने बताया अपना अनुभव...
अजय ने बताया कि मुझे याद है कि कॉलेज के दिनों में बहुत मांगने के बाद पापा ने मुझे एक खुली जीप दी थी। वह चाहते तो मुझे मंहगी कार दे सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, क्योंकि वह चाहते थे कि मुझे मेहनत की कद्र हो। मुझे पैसे की अहमियत समझ में आ सके। मैं और मेरे दोस्त उस जीप से बारिश के दिनों मे मुंबई से लेकर लोनावला तक घूमने जाते थे। अगर उस वक्त शायद मुझे मंहगी कार दे दी होती तो मुझे उस जीप की अहमियत कभी पता न चलती।

VIDEO: पत्नी के साथ सलमान की 'RACE-3' देखने पहुंचे धौनी, ऐसा था साक्षी का रिएक्शन

बिल्डिंग में लगी आग से सुरक्षित हैं दीपिका पादुकोण, ऐसे दी सलामती की खबर

हीरोइन नहीं बड़े होकर ये बनना चाहती हैं न्यासा...
न्‍यासा की मानें तो वे फिल्‍मों में एक्टिंग नहीं करना चाहती हैं। उनका सपना है कि वे वर्ल्‍ड फेमस शेफ बनें। न्‍यासा की मां काजोल भी यह बात कह चुकी हैं कि उनकी बेटी को कुंकिग बहुत पसंद है। काजोल ने कुछ टाइम पहले एक इंटरव्यू में कहा था, "न्‍यासा इस समय बेकिंग में हाथ आजमा रही हैं और न्यासा को बेकिंग करना काफी पसंद भी है।" न्यासा पढ़ाई में होशियार होने के साथ-साथ एक अच्‍छी स्विमर भी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ajay devgan childrens nysa and yug is not a star kid says actor himself