Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ ajay devgan and kajol will do a film together with this condition says ajay

SHOCKING!...तो इसलिए ऑन स्क्रीन साथ नजर नहीं आते अजय और काजोल, जानें

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और काजोल की जोड़ी जितनी ऑन स्क्रीन हिट है उतनी ही रियल लाइफ भी सक्सेसफुल है। लेकिन दोनों ने ही काफी टाइम से साथ स्क्रीन शेयर नहीं की...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीMon, 12 March 2018 07:43 AM
हमें फॉलो करें

लव स्टोरी नहीं करेंगे अब

1 / 2

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और काजोल की जोड़ी जितनी ऑन स्क्रीन हिट है उतनी ही रियल लाइफ में भी सक्सेसफुल है। लेकिन दोनों ने ही काफी टाइम से साथ स्क्रीन शेयर नहीं की है। दोनों की कैमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद है लेकिन साथ न आना का एक बड़ा कारण है। अजय ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वे लंबे समय से किसी भी फिल्म में साथ नजर क्यों नहीं आ रहे हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बिजी अजय ने ए इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैं और काजोल इस समय अपने करियर के उस पड़ाव पर हैं, जहां लव स्टोरी, रोमांस और स्टीरियोटाइफ किरदारों को करना सही नहीं है। हम एक ऐसे करिदार और फिल्म की तलाश में हैं जिसमें हम अपनी मौजूदगी को साबित कर सकें। बता दें कि उन्होंने साथ में कई फिल्में की हैं। हलचल, प्यार तो होना ही था, इश्क और राजू चाचा जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

आगे पढ़ें क्या कहना है अजय का...

इलयाना के साथ फिल्म रेड में आएंगे नजर

2 / 2

बता दें कि कुछ साल पहले अजय ने काजोल को लेकर एक फिल्म का निर्देशन किया था। फिल्म यू, मी और हम में अजय एक डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं। वहीं काजोल के साथ काम करने को लेकर अजय का कहना था कि उन्हें काजोल के साथ काम करना बेहद पसंद है। वहीं अजय ने ये भी बताया कि अगर काजोल से भी हमारी ऑन स्क्रीन साथ नजर न आने के बारे में पूछा जाएगा, तो उनका कहना भी यही होगा। क्योंकि अब रूटीन लव स्टोरी वाली स्क्रिप्ट हमारे लिए सही नहीं है। हमारी शादी को दो दशक हो चुके हैं। बता दें कि दोनों ने साल 1999 में शादी की थी। और दोनों के एक बेटा और एक बेटी है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय इन दिनों फिल्म रेड के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म 16 मार्च को रिलीज होगी। उनके साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं इलयाना डिक्रूज। 

ऐप पर पढ़ें