DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  बेटी आराध्या संग पति अभिषेक बच्चन से बात करते हुए ऐश्वर्या राय का वीडियो चैट हुआ वायरल

मनोरंजनबेटी आराध्या संग पति अभिषेक बच्चन से बात करते हुए ऐश्वर्या राय का वीडियो चैट हुआ वायरल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 21 Apr 2021 01:48 PM
बेटी आराध्या संग पति अभिषेक बच्चन से बात करते हुए ऐश्वर्या राय का वीडियो चैट हुआ वायरल

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ वीडियो चैट का एक स्क्रीन शेयर किया है। इसे उन्होंने बिना किसी कैप्शन के शेयर किया है। तस्वीर में, ऐश्वर्या आराध्या को अपनी बाहों में लिए हुए दिख रही हैं। वहीं इनसेट में अभिषेक मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन तीनों की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। 

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन 20 अप्रैल को ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी की 14वीं सालगिरह थी। इस खास मौके पर अभिषेक अपनी वाइफ से दूर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में ऐश्वर्या इस पल मिस कर रही थीं। हालांकि वीडियो चैट कर ऐश्वर्या ने इस पल को इंजॉय किया।

ऐश्वर्या राय का यह स्टाइल फैंस को बहुत पसंद रहा है। फैंस ऐश्वर्या राय की पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए दोनों को उनकी शादी की सालगिराह की मुबारकबाद दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर फैंस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती की ताऱीफ भी कर रहे हैं। फैंस हार्ट और फायर इमोजी बनाकर अपनी फीलिंग का इजाहार कर रहे हैं। 

अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल साल 2007 को एक-दूसरे से शादी की थी। इन दोनों की  शादी एक प्राइवेट शादी थी लेकिन यह काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं। शादी के चार साल बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्य को जन्म दिया था। वह अपनी बेटी के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं।  इनकी शादी को 13 साल हो गए हैं और ये दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश हैं। आए दिन ये दोनों एक दूसरे की तारीफ करते रहते हैं।

अभिषेक-ऐश्वर्या  फिल्में

बी-टाउन के चहेते कपल अभिषेक-ऐश्वर्या अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाए रहते हैं। इनकी लव स्टोरी फैंस को बहुत ही भाती हैं। आपको बता दें कि यह पावर कपल्स रियल लाइफ से हटकर अपनी रिल लाइफ में एक से बढ़कर फिल्में दी हैं। जिसमें इनके बीच की बॉन्डिंग कमाल दिखी है। ऐश्वर्या और अभिषेक ने 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'कुछ ना कहो', 'बंटी और बबली', 'उमराव जान', 'धूम-2' और 'गुरु' को मिलाकर छह फिल्मों में काम किया। वहीं, शादी के बाद दोनों की फिल्म 'सरकार राज, और 'रावन' में इनकी जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। 

संबंधित खबरें