फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन10 महीने बाद मुंबई से बाहर निकलीं ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ हैदराबाद में हुईं स्पॉट

10 महीने बाद मुंबई से बाहर निकलीं ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ हैदराबाद में हुईं स्पॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ रविवार को हैदराबाद में स्पॉट किया गया। वह कोरोना वायरस से संपर्क में आने के बाद पिछले 10 महीनों में पहली बार मुंबई से...

10 महीने बाद मुंबई से बाहर निकलीं ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ हैदराबाद में हुईं स्पॉट
Kamta Prasadहिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Jan 2021 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ रविवार को हैदराबाद में स्पॉट किया गया। वह कोरोना वायरस से संपर्क में आने के बाद पिछले 10 महीनों में पहली बार मुंबई से बाहर निकली हैं। ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या की इस दौरन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने लेगिंग्स के साथ ब्लैक कोट और सनग्लासेस पहन रखा है। आराध्या पिंक ट्रैक पैंट और टी-शर्ट में दिखीं। वहीं, अभिषेक जैकेट और ट्राउजर में नजर आएं। सभी ने कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहन रखे थे।

अनस सैयद ने शेयर की निकाह की अनसीन फोटो, सना खान को बताया दुनिया की सबसे खूबसूरत पत्नी

हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि ऐश्वर्या राय हैदराबाद क्यों गई हैं, लेकिन फैन्स का कहना है कि वह वहां पर डायरेक्टर मणि रत्नम की तमिल फिल्म Ponniyin Selvan के लिए पहुंची हैं। बताते चलें कि ऐश्वर्या राय कोविड के दौरान घर पर ही पूरे समय रहीं। जुलाई में वह कोरोना से संक्रमित हो गई थीं।

वरुण के किसिंग सीन को डायरेक्ट करने पर बोले पिता डेविड धवन, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

वहीं, ससुर अमिताभ बच्चन, पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उस दौरान सभी मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट थे जहां पर उनका इलाज चला। सबसे पहले ऐश्वर्या और अराध्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

epaper