Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़aishwarya rai returned from paris fashion week with husband abhishek bachchan daughter aaradhya - Entertainment News India

आराध्या का हाथ पकड़ कर चलने पर ऐश्वर्या राय को फिर किया गया ट्रोल, अभिषेक बच्चन की तारीफ

Pic: Varinder chawla ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या के साथ सोमवार सुबह पैरिस से लौट आए हैं। आज अमिताभ बच्चन का बर्थडे का बर्थडे भी है तो उनके लौटने की टाइमिंग एकदम सही रही। ऐश्वर्या और...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 11 Oct 2021 10:19 AM
हमें फॉलो करें

Pic: Varinder chawla

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या के साथ सोमवार सुबह पैरिस से लौट आए हैं। आज अमिताभ बच्चन का बर्थडे का बर्थडे भी है तो उनके लौटने की टाइमिंग एकदम सही रही। ऐश्वर्या और उनकी फैमिली को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस मौके के उनके वीडियोज और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वीडियो क्लिप को देखकर कुछ लोगों ने अभिषेक बच्चन की तारीफ की है तो कुछ ने ऐश्वर्या को ओवर प्रोटेक्टिव बताया है।

 

'पा' के बर्थडे पर वापसी

अभिषेक बच्चन के हाथ में चोट है। वह बैंडेज के साथ ही ऐश्वर्या के साथ गए थे। उनकी चोट अभी भी ठीक नहीं हुई है। ऐश्वर्या लैक्मे फैशन वीक में हिस्सा लेने के लिए पैरिस गई थीं। लॉकडाउन से लंबे वक्त बाद वह फैमिली के साथ फॉरेन ट्रिप पर गई थीं। ऐश्वर्या ने पूरे ब्लैक आउटफिट पहन रखे थे। ऊपर से श्रग कैरी किया था। वह आराध्या का हाथ पकड़कर चलती दिखीं।

 

 

लोगों ने किया ट्रोल

ऐश्वर्या के इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं। एक फॉलोअर ने कॉमेंट किया है, ऐश हमेशा ओवरप्रोटेक्टिव मां बनी रहती हैं कभी-कभी ये ज्यादा हो जाता है। वहीं एक कॉमेंट है, काश हर लड़की का अभिषेक जैसा हसबैंड हो। वहीं ऐश्वर्या के सपोर्ट में भी कॉमेंट है, ऐश्वर्या ओवरप्रोटेक्टिव हैं तो मैं उनको दोष नहीं दूंगी। मेरे बच्चे को प्रेस ऐसे घेरे तो मैं भी डर जाऊंगी। 

comments

 

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

लैक्मे फैशन वीक में हिस्सा लेने के बाद ऐश्वर्या अपनी फैमिली के साथ दुबई भी गई थीं। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थीं। वर्क फ्रंट पर बात करें तो ऐश्वर्या राय मणि रत्नम की फिल्म पोंनियिन सेल्वन में नजर आएंगी। वहीं अभिषेक बच्चन बॉब बिस्वास और दसवी में नजर आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें