DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  डब्बू रतनानी के इस शूट में ऐश्वर्या राय का उड़ा था मजाक, ट्रोल्स ने लिखा- बहन के हाथ कहां हैं?

मनोरंजनडब्बू रतनानी के इस शूट में ऐश्वर्या राय का उड़ा था मजाक, ट्रोल्स ने लिखा- बहन के हाथ कहां हैं?

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Mon, 05 Apr 2021 11:58 AM
डब्बू रतनानी के इस शूट में ऐश्वर्या राय का उड़ा था मजाक, ट्रोल्स ने लिखा- बहन के हाथ कहां हैं?

सिलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर का लोगों को हर साल बेसब्री से इंतजार रहता है। कोरोना की वजह से वह शूट नहीं कर पाए। इस बीच वह कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने परिणीति चोपड़ा की तस्वीर पोस्ट की थी। इसी बहाने ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर सामने आई है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि इस तस्वीर की लोगों ने तारीफ नहीं की बल्कि नेगेटिव कॉमेंट्स किए हैं।

 

ऐश्वर्या की तस्वीर पर हुए थे ट्रोल

 

ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत हैं। उनका फोटोशूट किसी भी फोटोग्राफर के लिए बेहतरीन अनुभव होता है। डब्बू रतनानी जाने-माने सिलेब फोटोग्राफर हैं। वह बड़े से बड़े सिलेब का फोटोशूट कर चुके हैं। हर साल वह अपना कैलेंडर लॉन्च करते हैं। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि डब्बू के कैलेंडर पर सिलेब्स काफी कम कपड़ों में नजर आते हैं। डब्बू ऐश्वर्या राय के भी कई खूबसूरत एंगल शूट कर चुके हैं लेकिन एक तस्वीर पर उन्हें ट्रोल किया गया था।

 

 


लोगों ने कपड़ों को बताया तकिया


इस तस्वीर में ऐश्वर्या के हाथ नहीं दिख रहे हैं। कुछ लोगों ने ऐश्वर्या के लुक तो किसी ने हाथों पर सवाल किया था। एक फॉलोअर ने कॉमेंट किया था, बहन के हाथ कहां हैं। वहीं डब्बू रतनानी के इंस्टा पर एक और कॉमेंट में लिखा था, कपड़ा कम पिलो ज्यादा लग रहा है और हाथ कहां गए। वहीं एक और ने इसे डरावना बताया था।

 

captions

 

परिणीति का बोल्ड लुक था वायरल

बीते दिनों डब्बू रतनानी ने परिणीति चोपड़ा की एक तस्वीर शेयर की थी। यह तस्वीर 2014 के शूट की थी। इसमें परिणीति बिना कपड़ों के नजर आ रही थीं। परिणीति का ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।
 

परिणीति चोपड़ा की बिना कपड़ों वाली तस्वीर पर लोगों ने किए भद्दे कॉमेंट्स, देखें कैसे हुआ था ये शूट

संबंधित खबरें