Aishwarya Rai: may be seen in a remake of who kaun thi film - फिल्म ‘वो कौन थी’ के रीमेक में नजर आ सकती हैं ऐश्वर्या राय DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म ‘वो कौन थी’ के रीमेक में नजर आ सकती हैं ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय सुपरहिट फिल्म 'वो कौन थी' के सीक्वल में काम करती नजर आ सकती हैं। साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड से दूरी बनाना शुरू कर दिया था। बेटी आराध्या के जन्म के बाद से तो ऐश्वर्या पूरी तरह से बेटी की देखभाल में व्यस्त हो गयी। 

ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही बॉलीवुड की किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही हो लेकिन वो उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

ऐश्वर्या राय को आखिरी बार ‘फन्ने खां’ में देखा गया था। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। ऐश्वर्या के बॉलीवुड में कमबैक की खबरें अक्सर आती रहती है। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बॉलीवुड में वापसी करने के लिए बेताब है। इस समय वो एक साथ कई फिल्म मेकर्स से बात कर रही है। ऐश्वर्या राय वर्ष 1964 में रिलीज हुई फिल्म 'वो कौन थी' के रीमेक से बॉलीवुड में कमबैक कर सकती हैं।

KBC 11: रामायण से जुड़े सवाल पर ट्रोल होने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब, ट्वीट कर लिखी ये बात

क्या दयाबेन कर रही हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी? जेठलाल ने दर्शकों को दिया इशारा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aishwarya Rai: may be seen in a remake of who kaun thi film