Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़aishwarya rai is most featured star on dabboo ratnanis calendar

20 सालों से डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में राज कर रही है ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें PHOTOS

फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) का 2019 का कैलेंडर लॉन्च हो गया है। हर साल डब्बू के कैलेंडर में अलग-अलग और हॉट अवतार में कई सेलेब्रिटीज देखने मिलते है। पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीWed, 30 Jan 2019 08:14 PM
हमें फॉलो करें

फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) का 2019 का कैलेंडर लॉन्च हो गया है। हर साल डब्बू के कैलेंडर में अलग-अलग और हॉट अवतार में कई सेलेब्रिटीज देखने मिलते है। पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan ) भी इन्हीं सेलेब्रिटीज में से एक हैं। ऐश्वर्या की खूबसूरती के चर्चे तो पूरे विश्व में है और शायद इसलिए वे इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो पिछले दो दशकों से डब्बू के कैलेंडर का हिस्सा बनी हुई हैं।

डब्बू ने साल 1999 में अपने कैलेंडर की शुरुआत की थी। हाल ही में उन्होंने अपने 20वें शो का लॉन्च रखा, जिसमें ऐश्वर्या शो स्टॉपर थीं। इस कैलेंडर के लिए शाहरुख, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई एक्टर्स ने शूट किया है।   

पिछले 20 साल में ऐश्वर्या हर कैलेंडर का हिस्सा थी वहीं उनके पति और अभिनेता अभिषेक बच्चन 18 बार इस कैलेंडर का हिस्सा रहे हैं। 

आइए देखते हैं ऐश्वर्या के पहले लुक और अभी के लुक की फोटो

AISHWARYA RAI FOR DABBOO RATNANI
 
 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें