DA Image
18 फरवरी, 2021|9:16|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: ऑनलाइन क्लास में हिंदी सीख रही हैं ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या, टीचर को कहा- धन्यवाद मिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या हाल ही में कोरोना को मात देकर अस्पताल से घर पहुंची हैं। इस दौरान ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर हॉस्पिटल के स्टाफ और अपने फैन्स को शुक्रिया कहा था। अब आराध्या का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑनलाइन क्लास के माध्यम से पढ़ाई करती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आराध्या ऑनलाइन क्लास के दौरान अपनी हिंदी टीचर के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी स्कूल यूनिफॉर्म पहन रखी है। उनके बाल पोनी टेल स्टाइल में बंधे हुए हैं। आराध्या डॉग की कहानी को पढ़ती हैं और फिर उसके बाद अपनी टीचर से कहती हैं, 'धन्यवाद मिस।' आराध्या के इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

मिहिका बजाज के साथ शादी करने के लिए तैयार हुए राणा दग्गुबाती, पिता और अंकल संग इस अंदाज में आए नजर

बताते चलें कि शनिवार को आराध्या के पिता अभिषेक बच्चन कोरोना को मात देकर अस्पताल से घर लौट आए हैं। वह नानावटी अस्पताल में पिछले 29 दिनों से कोरोना का इलाज करा रहे थे। कोरोना निगेटिव होने की जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर दी थी। उन्होंने अपने केयर बोर्ड की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''मैंने कहा था न। डिस्चार्ज प्लान- हां। आज दोपहर मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। मेरे लिए दुआ करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे घर वापस जाने को मिल रहा है।''

सुशांत सिंह राजपूत केस में ED ने की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ, कृति सैनन ने कहा- सूरज फिर चमकेगा

''मैं नानावटी अस्पताल के डॉक्टर्स और नर्सों का दिल से आभारी हूं कि उन्होंने मेरी और मेरे परिवार की इतनी अच्छी देखभाल की और कोरोना को हराने में हमारी मदद की। हम उनके बिना ये सब नहीं कर पाते।'' मालूम हो कि अभिषेक बच्चन 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हुए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aishwarya Rai daughter Aaradhya says dhanyavaad Miss to her Hindi teacher in this video from her online class Watch