Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aishwarya Rai Birthday Special When Abhishek Bhachchan Proposed Her With Fake Ring

B'Day Spl: जब ऐश्वर्या को नकली अंगूठी पहनाकर अभिषेक बच्चन ने किया था प्रपोज, ये थी वजह

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी ऐश्वर्या राय बच्चन 1 नवंबर को अपना 46वां बर्थडे मनाने जा रही हैं। हालांकि, बढ़ती उम्र भी ऐश्वर्या की खूबसूरती को कम नहीं कर पा रही है और वो दिन पर दिन और ग्लैमरस होती जा...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 1 Nov 2019 08:00 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी ऐश्वर्या राय बच्चन 1 नवंबर को अपना 46वां बर्थडे मनाने जा रही हैं। हालांकि, बढ़ती उम्र भी ऐश्वर्या की खूबसूरती को कम नहीं कर पा रही है और वो दिन पर दिन और ग्लैमरस होती जा रही हैं। ऐश के बर्थडे पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी जिंदगी का एक इंट्रस्टिंग किस्सा जो उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा हुआ है। जी हां, ये तो सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या और उनके पति अभिषेक बॉलीवुड के आइडियल कपल्स में से एक हैं, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि अभिषेक ने ऐश्वर्या को नकली अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था।

एक इंटरव्यू में अभिषेक ने खुद इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने ऐश को साल 2007 में एक अंगूठी के साथ प्रपोज किया लेकिन वो अंगूठी डायमंड या गोल्ड की नहीं बल्कि नकली दी थी। दरअसल, अभिषेक उस वक्त ऐश्वर्या के साथ फिल्म गुरू की शूटिंग में बिजी थे और उन्हें अंगूठी खरीदने का टाइम नहीं मिला तो उन्होंने शूटिंग के लिए यूज हो रही नकली रिंग ही ऐश को ऑफर कर दी। अभिषेक ने टोरंटो में गुरू फिल्म के प्रीमियर के बाद  ऐश्वर्या को अपने होटल रूम की बालकनी में प्रपोज किया था। 

ऐश्वर्या की मैनेजर को आग से बचाने के लिए सलमान ने की शाहरुख की तारीफ

बता दें कि साल 2010 में ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, 'अभिषेक काफी रियल हैं। ऐसा ही हमारा रिलेशनशिप भी है। हमारी लाइफ में बोरिंग जैसा कुछ भी नहीं है। भगवान की हम पर मेहरबानी है।' दोनों ने साथ में कई फिल्म की हैं। इनमें ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, उमराव जान, धूम 2, गुरू, सरकार राज, रावण। इससे पहले दोनों 8 साल पहले फिल्म रावण में साथ नजर आए थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें