DA Image
29 अक्तूबर, 2020|3:12|IST

अगली स्टोरी

ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी दशहरा की बधाई, लिखा- हर किसी की शुरुआत एक जैसी होती है, लेकिन अंत तय करता है कर्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने फैन्स को खास अंदाज में दशहरा की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए ‘राम’ और ‘रावण’ लिखा है। साथ ही लोगों को ‘कर्म’ के बारे में कुछ कहा है। हालांकि, ऐश्वर्या राय बच्चन ने कोई फोटो शेयर नहीं की है, लेकिन लोगों से सच्चाई से जीने की बात कही है।

ऐश्वर्या राय बच्चन लिखती हैं, “राम और रावण, हर व्यक्ति की शुरुआत एक जैसी होती है, लेकिन उसका अंत ‘कर्म’ तय करता है जो वह जिंदगी में करता है। दशहरा सभी को मुबारक। सच रहें और सच्चाई से जिएं।” बता दें कि बच्चन परिवार के लिए जुलाई 2020 का महीना काफी मुश्किलों भरा रहा। इस दौरान अमिताभ बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन, सभी कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए थे। कुछ समय के लिए हॉस्पिटल में भी भर्ती रहे। बाद में होम क्वारंटाइन पर रहे। ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं करीना कपूर खान, वायरल हो रहीं फोटोज

Eros Now पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- OTT प्लैटफॉर्म पॉर्न हब बन गए हैं, शर्मनाक

महामारी से ठीक होने के बाद उन्होंने बेटी आराध्या बच्चन की एक फोटो शेयर की थी, जो कि टीचर्स डे के दौरान की थी। ऐश्वर्या इन दिनों परिवार के साथ समय बिता रही हैं। वह साल 2018 में आई फिल्म ‘फन्ने खान’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाईं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aishwarya Rai Bachchan: Wish Happy Dusshera: Says Everyone Has the Same Start But The End Is Decided By Karma