DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'कट्प्पा' सत्यराज के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन! अमिताभ बच्चन भी आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर हाल ही में एक खबर आई थी कि एक्ट्रेस ने साउथ फिल्म के डायरेक्टर मणिरत्नम के संग काम करने के लिए तैयार हो गई हैं। ऐश्वर्या मणिरत्नम की अपकमिंग फिल्म 'पोन्निनी सेल्वम' में लीड रोल के लिए हामी भर दी है।  'पोन्निनी सेल्वम' एक तमिल उपन्यास पर आधारित कहानी होगी। अब इस फिल्म से जुड़ी एक और नई खबर सामने आई है। कहा जा रहा है ऐश्वर्या की इस फिल्म में साउथ स्टार सत्यराज यानि कट्टप्पा भी नजर आ सकते हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म में कट्टप्पा ऐश्वर्या  के संग इश्क फरमाएंगे। आपको बता दें कि सत्यराज को एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' में कट्टप्पा का किरदार निभाकर फैंस का दिल जीत लिया था। 

'अंगूरी भाभी' को आ रहे हैं चुनाव प्रचार के ऑफर, इस वजह से किया मना

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

✨Doha☀️🌹

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म बाहुबली में कटप्पा का रोल करने वाले साउथ स्टार सत्यराज को ये फिल्म 'पोन्निनी सेल्वम' ऑफर हुई है। माना जा रहा है कि इस फिल्म में सत्यराज ऐश्वर्या के पति के रोल में नजर आएंगे। हालांकि बीते दिनों ही ऐसी खबरें आई थी कि इस फिल्म के लिए एक और साउथ एक्टर को अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट में कहा गया था कि ऐश्वर्या के पति के रोल के लिए साउथ के एक्टर मोहन बाबू को अप्रोच किया गया है, जिसके लिए उन्होंने  हां भी कर दी है। लेकिन अब लगता है कि ये किरदार सत्यराज के हिस्से में चला गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

De De Pyaar De: सैफ-करीना के उम्र के फासले पर अजय ने मारा था डायलॉग, छोटे नवाब ने कही ये बात

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मणिरत्नम की इस मेगा बजट फिल्म में ऐश्वर्या राय एक राजकुमारी का किरदार निभाने वाली है। जिसकी शादी एक राजा से होती है लेकिन वो इस शादी के जरिए अपनी इच्छाओं को पूर्ति करने के लिए इस्तेमाल करती है। फिल्म में ऐश्वर्या का काफी ग्रे शेड वाला रोल होगा। आपको बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा उनके ससुर अमिताभ बच्चन भी दिखाई दे सकते हैं। हालांकि अभी बिग बी इस फिल्म को ओके करेंगे या नहीं, ये बात साफ नहीं हो पाई है। लेकिन खबरें हैं कि निर्देशक ने अपनी इस फिल्म के लिए दोनों को ही एप्रोच किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

⏱✨💕

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इंस्टाग्राम पर डेब्यू करते ही 'बाहुबली' प्रभास ने बरपाया कहर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

⭐️❤️💫

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aishwarya Rai Bachchan to romance with Kattappaaka Sathyaraj in Ponniyin Selvan film