DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मणिरत्नम की इस फिल्म में निगेटिव रोल करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन अपने एक्टिंग और खूबसूरती के लिए बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान रखती हैं। वैसे तो आपने ऐश्‍वर्या राय को लीड रोल अक्सर फिल्मों में अलग-अलग रुप में देखा है, लेकिन विलेन के रूप में उन्हें कम ही देखा गया है। लेकिन अब खबर है कि ऐश्‍वर्या राय लीड रोल में विलेन का किरदार निभाने के लिए तैयार हो गई हैं। खबरों की माने तो ऐश्‍वर्या राय साउथ के डायरेक्टर मणिरत्नम की अपकमिंग फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

✨Doha☀️🌹

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से यह खबर थी कि साउथ डायरेक्टर मणिरत्नम ऐश्‍वर्या राय को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते हैं। फिल्म का टाइटल 'पोन्निनी सेल्वम' जो की फाइनल हो गया है। खबरों की मानें तो ऐश्वर्या राय  ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट के पढ़ ली है और फिल्म करने के तैयार भी हो गई हैं। पहले खबर थी कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय लीड रोल में नजर आने वाले हैं, लेकिन अब खबर है कि इस फिल्म में ऐश एक खलनायिका का रोल प्ले करेंगी। ऐश्वर्या राय ने इस फिल्म में काम करने और रोल के लिए झरी झंडी दिखा दी है। मिड डे के रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन और मणिरत्नम के साथ फिल्म 'पोन्निनी सेल्वम' के तहत काम करेंगे। फिल्म में ऐश्वर्या का किरदार नेगेटिव होगा। ये फिल्म एक पीरिएड ड्रामा होगी जोकि 10वें शताब्दी पर अधारित होगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

⏱✨💕

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

वैसे आपको बता दें, ये पहली बार नहीं होगा जब ऐश्वर्या राय बच्चन किसी फिल्म में नेगेटिव भूमिका में दिखाई देंगी। इससे पहले एक्ट्रेस साल 2005 में रिलीज खाकी और साल 2006 में आई धूम 2 में नेगेटिव किरदार अदा करती दिख चुकी है। मालूम हो कि ऐश्वर्या राय बच्चन और मणि रत्नम के बीच एक अच्छी बोन्डिंग है। मणि की फिल्म इरुवर से ऐश्वर्या ने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। उम्मीद है कि इस बार भी ये दोनों कोई बड़ा धमाका कर के दिखाएंगे।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

✨💕

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aishwarya Rai Bachchan to play a grey power hungry character in Mani Ratnams film lets see facts