DA Image
15 अगस्त, 2020|12:48|IST

अगली स्टोरी

बच्चन परिवार को मिली खुशखबरी, Meryl Streep अवार्ड से सम्मानित होंगी बहू ऐश्वर्या राय!

aishwarya rai bachchan

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय फैंसे के लिए खुश खबरी है। जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन मेरिल स्ट्रीप अवार्ड से सम्मानित की जायेगी। ऐश्वर्या राय बच्चन 08 सितंबर को वॉशिंगटन डीसी में डब्ल्यूआईएफटी अवॉर्ड गाला में हिस्सा लेंगी जहां उन्हें मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। यह अवॉर्ड किसी कलाकार को सिनेमा की दुनिया को आगे बढ़ाने से जुड़ा कोई काम करने के लिए दिया जाता है।

बता दें कि यह अवॉर्ड शो वॉशिंगटन डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (डीसीएसएएफएफ) के साथ मिलकर आयोजित करने जा रहा है।यह पहली बार किसी भारतीय कलाकार को सिनेमा में उत्कृष्ट काम के लिए दिया जा रहा है।  एक रिपोर्ट के अनुसार,  ऐश्वर्या को मिल रहे इस सम्मान से पूरा बच्चन परिवार काफी खुश और उत्साहित है। यह मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड टीवी और फिल्म में काम करने वाली महिलाओं को दिया जाता है।

केरल बाढ़ त्रासदी पर पायल रोहतगी के शर्मनाक ट्वीट पर भड़कीं स्‍वरा भास्‍कर, दिया करारा जवाब

गौरतलब है कि इससे पहले इस अवार्ड को एलिजाबेथ टेलर, जेन फॉन्डा, मेरिल स्ट्रीप, निकोल किडमैन, केट ब्लैंकेटे, सांड्रा बलॉक जैसी हॉलीवुड की बड़ी ऐक्ट्रेस को यह अवॉर्ड दिया जा चुका है। अब इस लिस्ट में  ऐश्वर्या का नाम शामिल हो गया है।  वॉशिंगटन डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल हर साल अमेरिका में आयोजित किया जाता है, जिसमें  विश्व के कई देश हिस्सा लेते हैं। इस शो में भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, नेपाल, श्रीलंका जैसी दक्षिण एशियाई देशों की बेहतरीन फीचर फिल्म, डॉक्यूमेंट्रीज और शॉर्ट फिल्मों का प्रदर्शन किया जाता है।

सुष्मिता सेन और उनकी बेटियों ने किया कुछ ऐसा जो आप सोच भी नहीं सकते

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ अपकमिंग फिल्म गुलाब जामुन में नजर आने वाली हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aishwarya Rai Bachchan to be honoured with the meryl streep award in washington