aishwarya rai bachchan talks about working with daughter aaradhya - क्या बेटी आराध्या के साथ काम करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन, जानें जवाब DA Image
17 नबम्बर, 2019|5:39|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्या बेटी आराध्या के साथ काम करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन, जानें जवाब

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। अब हाल ही में ऐश्वर्या से बेटी आराध्या के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया जिस पर ऐश्वर्या ने बहुत ही सुलझा हुआ जवाब दिया। दरअसल, राजीव मसंद ने इंटरव्यू में ऐश्वर्या से पूछा कि हमें वो आराध्या के साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए दिख सकती हैं तो आराध्या ने कहा, मुझे नहीं पता कि जिंदगी ने मेरे और मेरी बेटी के लिए क्या लिखा हुआ है। तो हम हर लम्हे को जीने की कोशिश करते हैं और रही साथ काम करने की बात तो इस बारे में देखा जा सकता है।

बता दें कि ऐश्वर्या ने मेलफिशेंट फिल्म के सीक्वल में अपनी आवाज दी है। ऐश्वर्या के इस काम से बेटी आराध्या काफी खुश है। ऐश्वर्या ने बताया कि आराध्या उनके इस फैसले से बहुत खुश और एक्साइटेड हैं। ऐश्वर्या ने कहा, इस फिल्म के साइन करने के 3 दिन बात मुझे मेल आया था जो मेरे फोन पर फ्लैश हो रहा था और उस दौरान मैं आराध्या को सुलाने जा रही थी। अलार्म लगाते वक्त मैं जोर से मेलफिशेंट के बारे में बोल पड़ी। आराध्या ने ये सुन लिया और मुझसे पूछने लगी कि क्या मैं ये फिल्म कर रही हूं। जब उसे ये पता चला कि मैं इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूं तो उसकी आंखें चमक उठी। वो मेरे इस फैसले से बहुत खुश थी।

KBC 11: अमिताभ बच्चन की दाढ़ी को लेकर शो में उठे सवाल, जानें क्या बोले बिग बी

इवेंट के बीच आलिया भट्ट ने कह दिया कुछ ऐसा कि करीना भी हो गईं Shocked

बता दें कि ऐश्वर्या लास्ट फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर लीड रोल में थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिक्स रिस्पॉन्स मिला था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aishwarya rai bachchan talks about working with daughter aaradhya