फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनऐश्वर्या राय बच्चन ने गार्ड के हाथ से ऐसे लिया गिफ्ट, यूजर्स बोले- अरे ऐसा क्या हो गया भाई

ऐश्वर्या राय बच्चन ने गार्ड के हाथ से ऐसे लिया गिफ्ट, यूजर्स बोले- अरे ऐसा क्या हो गया भाई

ऐश्वर्या राय बच्चन ने का हाल ही में एक वीडियो आया है जिसमें वह बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि इस वीडियो में ऐश्वर्या के एक्सप्रेशन और कुछ हरकतों की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने गार्ड के हाथ से ऐसे लिया गिफ्ट, यूजर्स बोले- अरे ऐसा क्या हो गया भाई
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 11:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के बेटे रियान का आज बर्थडे है। दोनों स्टार्स ने अपने बेटे के लिए ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी। इस पार्टी में कई सेलेब्स अपने बच्चों के साथ पहुंचे और सभी को पार्टी में जाते हुए स्पॉट किया गया। ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं। इस दौरान का दोनों का वीडियो सामने आया है। वीडियो में आप देखेंगे कि ऐश्वर्या, आराध्या के साथ गाड़ी से बाहर निकलती हैं। दोनों फिर जब वेन्यू की तरफ जाते हैं। इस दौरान ऐश्वर्या, बॉडीगार्ड के हाथ से गिफ्ट्स लेती हैं और फिर सीधा चलने लगती हैं। इस दौरान का ऐश्वर्या का एक्सप्रेशन देखकर फैंस थोड़े कन्फ्यूज हुए। वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि ऐसे गिफ्ट्स क्या छीना, वो भी ले जा सकते हैं। तो वहीं किसी ने कमेंट किया कि इतना भारी गिफ्ट थोड़ी है कि दोनों मां-बेटी उठाकर ले जा रहे हैं।

इसके साथ ही यूजर्स ऐश्वर्या के लुक पर भी बात कर रहे हैं। वे कमेंट कर रहे हैं कि ऐश्वर्या को पिछले काफी समय से नोटिस कर रहे हैं कि वह ब्लैक आउटफिट बहुत पहन रही हैं। वहीं कुछ कह रहे हैं कि ऐश्वर्या का लुक काफी समय से सेम है वही हेयरस्टाइल और लुक।

पार्टी में और भी स्टार किड्स पहुंचे जैसे तैमूर अली खान अपने भाई जेह, सोहा अली खान की बेटी इनाया, शाहिद के दोनों बच्चे मीशा और जैन, आयुष्मान के बच्चे विराजवीर और वरुष्का। एकता कपूर के बेटे भी पार्टी में आए। इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है जब ऐश्वर्या, आराध्या के साथ पार्टी से वापस आती हैं तो जेनेलिया उन्हें बाहर गाड़ी तक छोड़ने आती हैं।
 

ऐश्वर्या की फिल्में

ऐश्वर्या राय की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 में नजर आई थीं। यह तमिल फिल्म थी जो कई भाषा में रिलीज हुई थी। फिल्म में ऐश्वर्या के काम को काफी पसंद किया गया। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छी कमाई की। बता दें कि इससे पहले वह साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ राजकुमार राव लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म फ्लॉप हुई थी। अब ऐश्वर्या सीधा फिल्म पोन्नियिन सेलवन 2 में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

फिल्मों के गैप पर बोली थीं

एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या से पूछा गया था कि वह लंबे गैप के बाद फिल्मों में काम क्यों कर रही हैं। तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि वह कभी यह नहीं सोचतीं कि इतने समय में फिल्म करना है। इतने समय में स्क्रीन पर आना है। मुझे बस बेस्ट काम करना है जो दर्शकों को पसंद आए। मेरे लिए यह महत्वपर्ण है।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।