अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐश्वर्या राय बच्चन ने खोला अपना SECRET, बताई ये सच्चाई...जानें

aishwarya rai bachchan

बॉलीवुड अभिनेत्री एेश्वर्या राय बच्चन का कहना है कि काम के चयन के मामले में वह स्कूली लड़की की तरह रही हैं और उन्हें लगता है कि उनके अंदर और ज्यादा विषयों पर करने का उत्साह होना चाहिए। ऐश्वर्या राय ने कान्स से वीडियो कांफ्रेंस के जरिए बताया, "मुझे लगता है कि काम के चयन के मामले में मैं काफी हद तक स्कूली लड़की की तरह थी... मैं तय कार्यक्रम के हिसाब से काम करने में अच्छी थी और इसके चलते मुझे कुछ बेहतरीन फिल्में और मौके मिले... क्योंकि मैं अपने तय कार्यक्रम एवं योजना के प्रति ईमानदार थी।

 

LOVE YOU UNCONDITIONALLY💖😘😇✨Happiest Mama in the World 😍

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

अब जब मैं पीछे मुड़कर सोचती हूं तो मुझे लगता है कि मेरे अंदर और ज्यादा फिल्में करने की चाहत होनी चाहिए थी और इसके हिसाब से योजनाएं बनानी थी, क्योंकि मैंने कई सहयोगियों को सालों से काम करते देखा है।

ऐश्वर्या राय ने कहा कि "दुनिया की आबादी देखिए, बताने के लिए कई कहानियां हैं. करने के लिए पर्याप्त फिल्में और काम हैं। ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के जन्म के पांच साल बाद 2015 में फिल्म 'जज्बा' से फिर वापसी की है। 

 

 

Circle of Life 💖😍✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

मणिरत्नम की फिल्म 'इरुवर' से एक्टिंग करियर में कदम रखने वाली ऐश्वर्य ने भारत के कई जाने-माने फिल्मकारों जैसे संजय लीला भंसाली (हम दिल दे चुके सनम, देवदास और गुजारिश), आशुतोष गोवारिकर (जोधा अकबर), रितुपर्णो घोष (चोखेर बाली और रेनकोट) के साथ काम किया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aishwarya rai bachchan said she is like school girl troll for kissing aaradhya on lips