DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › ऐश्वर्या राय बच्चन की लेटेस्ट मोनोक्रोम फोटो देखकर क्रेजी हुए फैंस, बोले-सेक्सी लेडी ऑन फ्लोर
मनोरंजन

ऐश्वर्या राय बच्चन की लेटेस्ट मोनोक्रोम फोटो देखकर क्रेजी हुए फैंस, बोले-सेक्सी लेडी ऑन फ्लोर

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 29 Jul 2021 06:11 AM
ऐश्वर्या राय बच्चन की लेटेस्ट मोनोक्रोम फोटो देखकर क्रेजी हुए फैंस, बोले-सेक्सी लेडी ऑन फ्लोर

ऐश्वर्या राय बच्चन की लेटेस्ट मोनोक्रोम फोटो ने सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया है। डब्बू रतनानी ने अपने 2021 कैलेंडर शूट से ऐश्वर्या की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्रााम हैंडल से शेयर किया है। बता दें कि ऐश्वर्या से पहले विद्या बालन, सनी लियोन, ऋतिक रोशन और तारा सुतारिया इस कैलेंडर के फोटोशूट करवाकर वाहवाही लूट चुके हैं। 

फोटोशूट में  बेहद खूबसूरत दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन 

फोटो को शेयर करते हुए डब्बू रत्नानी ने लिखा, "जब आप अपने अंदर की रोशनी को आप इसे बाहरी रूप से देखते हैं। बिल्कुल दीप्तिमान ऐश्वर्या राय बच्चन।”जैसे डब्बू रतनानी ने कैलेंडर से ऐश्वर्या का लुक शेयर किया, फैंस इसे देखकर क्रैजी हो उठे और फोटो को लाइक-शेयर करने लगे। इस मोनोक्रोम तस्वीर में  ऐश्वर्या वाकई में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लहराते बालों के साथ एक ट्रेंच कोट पहने हुए वह बहुत ही ग्रेसफूल लग ल रही हैं। 

 

यूजर्स कुछ इस अंदाज में कर रहे हैं तारीफ

सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते हुए कॉमेंट बॉक्स में लिखते हैं, 'बिल्कुल खूबसूरत.. मुझे लगता है कि ऐश के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है और वह और खूबसूरत होती जा रही है।' वहीं एक और ने लिखा,  'सेक्सी लेडी ऑन फ्लोर'। इसके इतर एक फैन लिखता है कि आप अभी भी 20 साल पूरानी वाली ऐश लग रही हैं। 

 

 

 

हाल ही में वायरल हुई थी  ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या की फोटो

बता दें कि हाल ही में  ऐश्वर्या, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुई थी। मणिरत्नम के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही ऐश्वर्या ने अपने परिवार के साथ सरथकुमार और उनके परिवार से मुलाकात की। इस मुलाकात की एक फोटो सरथकुमार की बेटी वरलक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो काफी वारयल हुई। 

ऐश्वर्या की आने वाली फिल्म

काम की बात करें तो ऐश्वर्या इन दिनों मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति की इसी नाम की किताब पर आधारित है। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है। अब दर्शकों को इसके ट्रेलर और फिल्म रिलीज होने का इंतजार है। 

संबंधित खबरें