Hindi NewsEntertainment NewsAishwarya Rai Bachchan: Karwa Chauth: Video Viral: on Social Media: 10 Years Old Video: Abhishek Bachchan: Aishwarya Rai:

Video: ऐश्वर्या राय बच्चन का सामने आया 10 साल पुराना करवा चौथ वीडियो, अभिषेक ने पानी पिलाकर ऐसे तोड़ा था व्रत

अमिताभ बच्चन और उनका परिवार हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है। खासकर उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी। ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के दीवाने हम सभी हैं। इस उम्र में आकर और एक प्यारी...

Video: ऐश्वर्या राय बच्चन का सामने आया 10 साल पुराना करवा चौथ वीडियो, अभिषेक ने पानी पिलाकर ऐसे तोड़ा था व्रत
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 17 Oct 2019 05:53 AM
हमें फॉलो करें

अमिताभ बच्चन और उनका परिवार हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है। खासकर उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी। ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के दीवाने हम सभी हैं। इस उम्र में आकर और एक प्यारी सी बेटी आराध्या बच्चन की मां बनने के बाद भी ऐश्वर्या राय ने खुद को फिट और ग्रेसफुल रखा हुआ है। 

कल यानी 17 अक्टूबर को करवा चौथ है और बॉलीवुड सितारों समेत कई टीवी सेलिब्रिटी का इस बार पहला करवा चौथ होगा। हर साल की तरह इस साल भी आपको सेलिब्रिटी का नया अंदाज देखने को मिलेगा। अनुष्का शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, सुनीता कपूर, सोनाली बेंद्रे, प्रियंका चोपड़ा करवा चौथ का व्रत रखेंगी। और पैपराजी इनका ये मोमेंट कवर करने के लिए बेसब्री से इंतजार करेंगे। 

हालांकि, आज के समय में ये मोमेंट रिकॉर्ड करना पहले के मुताबिक आसान हो गया है। पहले की बात करें तो ये थोड़ा मुश्किल काम हुआ करता था। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन का 10 साल पुराना करवा चौथ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लोग तेजी से शेयर भी कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का ये करवा चौथ वीडियो 2009 में बनाया गया था।

दोनों को ही आप वीडियो में चांद का इंतजार करते हुए बखूबी देख सकेत हैं। चांद के निकलने के बाद ऐश्वर्या रीति-रिवाज से अपना व्रत खोलती हैं और अभिषेक उन्हें पानी पिलाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये वीडियो तब का है जब ऐश्वर्या ने अभिषेक के लिए तीसरा करवा चौथ का व्रत रखा था। इस बार देखना होगा कि ऐश्वर्या का कौन-सा नया करवा चौथ वीडियो सामने आता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें