DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐश्वर्या राय को मिला मेरिल स्ट्रीप अवार्ड, पति अभिषेक ने फोटो शेयर कर बयां की खुशी

ऐश्वर्या

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को अभिनय की दुनिया में उत्कृष्ट काम के लिए 'विमिन इन फिल्म ऐंड टेलिविजन (डब्ल्यूआईएफटी) इंडिया अवॉर्ड्' में फर्स्ट मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड मिला है। पुरस्कार समारोह में ऐश्वर्या अपनी बेटी और  मां के साथ शामिल हुईं।  ऐश्वर्या को मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड मिलने से बच्चन परिवार बेहद खुश है।

इस खुशी को बताते हुए उनके पति एक्टर अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को चीयर करती हुई आराध्या की एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि  मिसेज को मेरिली स्ट्रीप सम्मान से नवाजा गया। इस मौके पर आराध्या ने गले लगाकर उन्हें बधाई दी। इस तस्वीर को देखकर मैं गर्व महसूस कर रहा हूं। 

वहीं  ऐश्वर्या ने अपनी बेटी अराध्या के साथ इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा, 'भारत और पूरी दुनिया भर से मेरे प्रशंसकों को हृदय से धन्यवाद। आप मेरी प्रेरणा और शक्ति हैं। ईश्वर कृपा रखें और मेरा प्यार।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💖You my Aaradhya complete me💖 Divine Blissful Eternal LOVE 😍😇✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बेटी के साथ ऐश्वर्या की फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही मेरिल स्ट्रीप अवार्ड से सम्मानित होने पर उन्हें ढेरों बधाइयां भी दे रहे है। एक फोटो में ऐश्वर्या और आराध्या के अलावा ऐश्वर्या की मां बृंदा राय भी नजर आ रहा हैं।  इस फोटो में दोनों काफी खूबसूरत दिख रही हैं। आपको बता दें कि विमिन इन फिल्म ऐंड टेलिविजन (डब्ल्यूआईएफटी) इंडिया अवॉर्ड्स' हॉलिवुड और बॉलिवुड में बेहतर काम करने वाली अभिनेत्रियों को दिया जाता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aishwarya Rai Bachchan Got Meryl Streep Award For Excellence Shared Photo With Aaradhya