DA Image
9 अगस्त, 2020|8:11|IST

अगली स्टोरी

‘ब्रीदः इंटू द शैडोज़’ देखकर इमोशनल हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन ने कहा- कुछ हफ्तों पहले ही देख ली थी यह वेब सीरीज

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के लिए आज स्पेशल डे है। उनकी वेब सीरीज ‘ब्रीदः इंटू द शैडोज़’ रिलीज हुई है। सीरीज को फैन्स से अच्छे रिव्यूज भी मिल रहे हैं। कुछ ही घंटों में यह वेब सीरीज सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है। इस सीरीज को देखकर अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने रिएक्शन दिया है। बता दें कि इसमें अभिषेक के साथ नित्या मेनन और अमित साद भी मुख्य किरदार में हैं। 

ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि शाइन ऑन बेबी, ब्रीद। इसपर अभिषेक ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि थैंक्यू, लव यू। बता दें कि अभिषेक ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि परिवार में ब्रीद सभी को बहुत अच्छी लगी। ऐश्वर्या इसे देखकर थोड़ी इमोशनल हो गई थी। कुछ हफ्तों पहले ही हम सभी ने यह वेब सीरीज देखी। मेरे पिता और परिवार के बाकी के लोगों को यह बेहद पसंद आई। सभी इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। मुझे लगता है कि परिवार का कोई व्यक्ति सामने आए तो बाकियों के लिए यह मोमेंट थोड़ा इमोशनल होता है। सभी प्रोफेशनली इसे देखते हैं और इसके हिट होने की दुआ करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

रात में समुद्र किनारे वर्कआउट करती नजर आईं नुसरत भरूचा, वायरल हो रहा वीडियो

अंकिता लोखंडे का ये है असली नाम, टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले बदला था

आपको बता दें कि अभिषेक ने इस सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। यह क्राइम थ्रिलर अंबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से लॉन्च किया गया है। मयंक शर्मा इसके निर्देशक हैं। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने काफी बेहतरी से लिखा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aishwarya Rai Bachchan: Got Emotional: After Watching: Breathe Into The Shadows: Reveals: Abhishek Bachchan: