DA Image
2 नवंबर, 2020|6:08|IST

अगली स्टोरी

आज भी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को देखते ही खिल जाता है ससुर अमिताभ बच्चन का चेहरा, जया बच्चन ने बताई इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन रविवार को 47वां जन्मदिन मना रही हैं। मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन, बच्चन परिवार की बहू हैं। परिवार में सबसे अच्छी बॉन्डिंग वह ससुर अमिताभ बच्चन संग शेयर करती हैं। सास जया बच्चन ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था। जया बच्चन का कहना था कि ऐश्वर्या बच्चन परिवार की लाडली बहू हैं। अमिताभ, उन्हें बिलकुल अपनी बेटी की तरह ट्रीट करते हैं। 

जया कहती हैं कि श्वेती की जगह ऐश्वर्या ने ले ली है। वह अमिताभ को कभी भी बेटी की कमी महसूस होने नहीं देती हैं। ऐश्वर्या सबसे अच्छी बॉन्डिंग ससुर जी के साथ शेयर करती हैं। बता दें कि पब्लिक प्लेस पर ऐश्वर्या और अमिताभ की बॉन्डिंग बखूबी नजर आती रही है। कई अवॉर्ड शोज में ऐश्वर्या को अमिताभ के पैर छूकर आशीर्वाद लेते देखा गया है। 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी के बाद जया बच्चन करण जौहर के चैट शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने ऐश्वर्या की जमकर तारीफ की थी। यह साल 2007 की बात है। जया ने कहा था कि ऐश्वर्या एक बड़ी स्टार हैं। परिवार में वह घुल-मिल गई हैं। वह बेहद प्यारी हैं। ऐश्वर्या ने उनके घर में बेटी श्वेता की कमी को पूरा किया है। अमिताभ तो ऐश्वर्या को देखकर बहुत खुश होते हैं। उनकी आंखों में एक अलग चमक आ जाती है। वह खिल उठते हैं। 

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के नेपोटिज्म वाले कॉमेंट पर कुमार सानू ने किया रिएक्ट, कहा- मैं जान के बिग बॉस में जाने से नहीं था खुश

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा ने एनडीपीएस कोर्ट में लगाई अग्रिम जमानत की अर्जी

बता दें कि फिल्म 'गुरु' की शूटिंग के दौरान अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया था। 2007 में दोनों की शादी हुई और वह बच्चन परिवार की बहू बनी। उनकी एक बेटी है, जिसका नाम आराध्या है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Aishwarya Rai Bachchan Birthday: Amitabh Bachchan: Happy: To See Aishwarya Rai Bachchan: Face Jaya Bachchan: Reveals The Reason: