Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़aishwarya rai bachchan a tight hug to abhishek bachchan in football ground lets watch video

VIDEO: फुटबॉल मैच के दौरान ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने पति अभिषेक बच्चन को ऐसे लगाया गले

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और उनके पति अभिषेक बच्चन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन दोनों के अलावा उनकी बेटी आराध्‍या भी नजर आ रही है। यह...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 2 May 2019 12:56 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और उनके पति अभिषेक बच्चन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन दोनों के अलावा उनकी बेटी आराध्‍या भी नजर आ रही है। यह वीडियो फुटबॉल मैच के दौरान की है, जिसमें ऐश्‍वर्या अभिषेक को गले गलाते हुए नजर आ रही हैं। 

सामने आई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या के साथ आईं हैं कि तभी आराध्या अपने पिता अभिषेक बच्चन को देखती हैं और ऐश्वर्या को छोड़कर अभिषेक के पास भाग जाती हैं। अभिषेक आराध्या को गोद में उठा लेते हैं और उन्हें हग (गले लगाना) करते हैं। इसके बाद ऐश्वर्या हंसती हुईं अभिषेक और आराध्या के पास जाती हैं और उन्हें गले लगाती हैं। इस वीडियो को वीरल भिवानी ने शेयर किया है। 

आपको बता दें कि आए दिन अपनी सोशल मीडिया पोस्‍ट लेकर चर्चा में रहती हैं। इससे पहले ऐश्‍वर्या बेटी आराध्‍या के साथ बी-टाउन में एक रेस्‍टोरेंट के बाहर नजर आईं। जहां ऐश्‍वर्या का बेटी आराध्‍या का हाथ पकड़ना लोगों को बिल्‍कुल पसंद नहीं आया है। जिसके चलते उन्‍होंने ऐश्‍वर्या को ट्रोल किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें