Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aishwarya rai baby shower Unseen Photo viral after 7 years amitabh bachchan jaya bachchan and Abhishek Bachchan much happy in party

Unseen Photo: 7 साल बाद लीक हुई ऐश्वर्या राय के बेबी शॉवर की तस्वीरें, अमिताभ-जया के पैर छूते आईं नजर

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya  Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी साल 2007 में हुई थी। ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी थी। इस जोड़ी की शादी को 12 साल हो चुके हैं और इनका एक-दूसरे...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 11 Sep 2019 08:14 AM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya  Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी साल 2007 में हुई थी। ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी थी। इस जोड़ी की शादी को 12 साल हो चुके हैं और इनका एक-दूसरे के लिए प्यार अभी भी देखते ही बनता है। हाल ही में इस कपल की शादी की तस्वीरें सोशल वीडिया पर वायरल हुईं थी। अब शादी के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की गोदभराई की तस्वीरें सामने आईं है। ऐश्वर्या राय बच्चन के बेबी शॉवर इतनी खूबसूरत हैं, उससे नजर हटा पाना लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है। ऐश्वर्या की बेबी शॉवर की फोटो को फैशन डिजानइन अबु जानी और संदीप खोसला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

आपको बता दें कि ऐश्वर्या अपनी शादी के 4 साल बाद साल 2011 में बेटी आराध्या को जन्म दिया था । इससे पहले उनकी गोद भराई की रस्म हुई थी । इन थ्रो बैक तस्वीरों में बच्चन परिवार पूरे रीति-रिवाज से ऐश्वर्या की गोद भराई की रस्म पूरी करता नजर आ रहा है। इसमें ऐश्वर्या की मां वृंदा राय भी नजर आईं । 

A post shared by miss world 1994 (@aishwaryaraibachchan_bollygang) on

अपनी बेबी शॉवर में ऐश्वर्या ऑलिव ग्रीन और गोल्डन कलर की साड़ी में सजी-संवरी नजर आईं । अभिषेक ऑलिव ग्रीन कुर्ता में नजर आ रहे हैं।  बेबी शॉवर के दौरान ऐश्वर्या अपने बालों में बेंदा, गले में हैवी ज्वैलरी और चुड़ा पहने हुए दिखीं। 

aishwarya rai baby shower

एक तस्वीर में ऐश्वर्या अपनी जया बच्चन और ससुर अमिताभ के पैर छूते नजर आ रही हैं तो वहीं एक और फोटो में अभिषेक ऐश्वर्या का गजरा ठीक करते हुए दिख रहे हैं। 

aishwarya rai baby shower
 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें