Hindi NewsEntertainment NewsAI says Hrithik Roshan Akshay Kumar Ajay Devgn Ranveer singh better choices than Prabhas to play Lord Ram in Adipurush

AI ने कहा, 'आदिपुरुष' में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए प्रभास नहीं, इन्हें करना था कास्ट

Adipurush ChatGPT: ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' 16 जून के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस पैन इंडिया फिल्म में प्रभास, भगवान राम और कृति सेनन, मां सीता का किरदार निभाते नजर आएंगे।

AI ने कहा, 'आदिपुरुष' में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए प्रभास नहीं, इन्हें करना था कास्ट
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 29 May 2023 10:06 PM
हमें फॉलो करें

साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल, फिल्म का मच अवेटेड सॉन्ग 'राम सिया राम' रिलीज हो गया है। लोगों को फिल्म का ये दूसरा गाना बहुत पसंद आ रहा है। बता दें, यूट्यूब पर स्ट्रीम होने के नौ घंटे बाद ही इस गाने को तकरीबन 6.2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। इसी बीच, एआई ने इस फिल्म से जुड़े एक सवाल का चौंका देने वाला जवाब दिया है। 

हैरान कर देगा जवाब
दरअसल, हमने चैटजीपीटी से पूछा कि फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास से बेहतर भगवान राम का किरदार कौन-सा एक्टर निभा सकता है? इस सवाल के जवाब में चैट जीपीटी ने लिखा, 'फिल्म के लिए कास्टिंग का डिसिजन लेना फिल्म की कहानी, डायरेक्टर के विजन और एक्टर की काबिलियत पर निर्भर करता है। फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास की कास्टिंग इसी आधार पर हुई है। हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई अभिनेता हैं, जिन्होंने ऐसी हिस्टोरिकल फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और भगवान राम का किरदार निभा सकते हैं। 

चैटजीपीटी ने दिया इन नामों का सुझाव
इसके बाद, चैटजीपीटी ने चार नाम दिए। पहला नाम अक्षय कुमार का था। चैटजीपीटी के अनुसार, अक्षय कुमार ने अपने पूरे करियर के दौरान कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं और वह भगवान राम का किरदार भी निभा सकते हैं। अक्षय के अलावा, चैटजीपीटी ने ऋतिक रोशन, अजय देवगन और रणवीर सिंह के नाम का सुझाव दिया।

क्या है चैटजीपीटी?
बता दें, चैट जीपीटी एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बॉट है, जिसका फुल फॉर्म चैट जेनरेटिव प्रिंटेड ट्रांसफाॅर्मर (Chat Generative Pre-Trained Transformer) है। गूगल की ही तरह चैट जीपीटी भी एक सर्च इंजन की तरह काम करता है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें