Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ahmad khan sees baaghi 2 couple tiger and disha as deepika ranbir

WHAT: टाइगर और दिशा को देखकर इस डायरेक्टर को याद आए दीपिका-रणबीर!

बॉलीवुड कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी फिल्म "बागी 2" में पहली बार एक साथ बड़े पर्दे नजर आएंगे। हालांकि, इससे पहले दोनों एक म्यूजिक एलबम में भी साथ नजर आ चुके हैं। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 21 March 2018 05:02 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी फिल्म "बागी 2" में पहली बार एक साथ बड़े पर्दे नजर आएंगे। हालांकि, इससे पहले दोनों एक म्यूजिक एलबम में भी
साथ नजर आ चुके हैं। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। लेकिन वो वीडियो महज कुछ मिनिट्स का था। इसलिए अब दर्शक बेसब्री से साजिद नाडियाडवाला की फिल्म "बागी 2" का इंतज़ार कर रहे है ताकि एक बार फिर उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री का दीदार कर सके। 

VIDEO: रानी मुखर्जी को 40वें बर्थडे पर मिला ऐसा केक, लिखा ये इमोशनल लेटर

SHOCKING: जब इस एक्ट्रेस ने की खुद को जलाने की कोशिश तो बेटी ने...

अहमद खान को याद आए दीपिका-रणबीर
टाइगर और दिशा को देखकर अहमद खान को दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की उम्दा केमिस्ट्री की याद आ जाती है। वो दौर जब दीपिका और रणबीर की बेमिसाल केमिस्ट्री गॉसिप के गलियारों में छाई हुई थी और उनके अफेयर की चर्चा आम थी।

OMG: इंडोनेशिया में हादसे का शिकार हुईं ये एक्ट्रेस, इस वजह से बच गई जान

इस बारे में बात करते हुए अहमद खान ने कहा, "टाइगर और दिशा के आत्मविश्वास को देखकर मैं काफी इंप्रैस हूं, जिस तरह की ताजगी यह जोड़ा बड़े पर्दे पर ला रहा है वह काबिले तारीफ है और ऐसा मैंने लंबे समय से नही देखा है। यह मुझे बॉलीवुड के शुरुआती दिनों में रणबीर और दीपिका के बेमिसाल केमिस्ट्री की याद दिला देता है।"

CDR केस: पुलिस पर भड़कीं कंगना की बहन, कहा- 'बदनाम करने के लिए...'

बता दें कि साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित "बागी 2" को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें