Hindi NewsEntertainment NewsAhil: Masti With Jacqueline Fernandes: But Not Mamu Salman Khan: Video: Viral: On Social Media:

मामू सलमान खान नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडीस संग अहिल ने की मस्ती, सोशल मीडिया पर Video Viral

जैकलीन फर्नांडीस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और वह सलमान खान की काफी अच्छी दोस्त भी हैं। हाल ही में जैकलीन फर्नांडीस और सलमान खान के भांजे अहिल शर्मा का वीडियो सामने आया है। इसमें दोनों...

मामू सलमान खान नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडीस संग अहिल ने की मस्ती, सोशल मीडिया पर Video Viral
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 7 April 2020 09:16 AM
हमें फॉलो करें

जैकलीन फर्नांडीस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और वह सलमान खान की काफी अच्छी दोस्त भी हैं। हाल ही में जैकलीन फर्नांडीस और सलमान खान के भांजे अहिल शर्मा का वीडियो सामने आया है। इसमें दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, लॉकडाउन के चलते खान परिवार सेल्फ आइसोलेशन में हैं। सभी लोग पनवेल वाले फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं। ऐसे में जैकलीन फर्नांडीस और अहिल साथ में लिविंग एरिया में आइसक्रीम और ओरियो बिस्कुट एंजॉय करते नजर आते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैकलीन किस तरह अहिल को एक बिल्ली की आवाज निकालकर खुश करती नजर आ रही हैं। वहीं, अहिल हंसकर अपने ऑरियो बिस्कुट एंजॉय करने लगते हैं। 

सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, जैकलीन फर्नांडीस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका और बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज का साथ में एक गाना रिलीज हुआ है। इसका नाम ‘मेरे अंगने में’ है। यह गाना होली के मौके पर रिलीज हुआ था। इसके अलावा जैकलीन का एक और गाना रिलीज हुआ है जो कि रैपर बादशाह संग है। यह गाना ‘गेंदा फूल’ है, जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। फैन्स को जैकलीन फर्नांडीस के दोनों गाने काफी पसंद आए हैं। साथ ही आसिम रियाज संग उनकी जोड़ी फैन्स ने हिट बताई है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें