Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'तड़प' को मिल रही जबरदस्त एडवांस बुकिंग, इस मामले में अक्षय कुमार की फिल्म को भी पछाड़ा

'तड़प' को मिल रही जबरदस्त एडवांस बुकिंग, इस मामले में अक्षय कुमार की फिल्म को भी पछाड़ा

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPuneet Parashar
Thu, 02 Dec 2021 08:24 PM
'तड़प' को मिल रही जबरदस्त एडवांस बुकिंग, इस मामले में अक्षय कुमार की फिल्म को भी पछाड़ा

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में अपना पहला कदम बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और इसे लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ है। देशभर के सिनेमाघरों में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत मिल सकती है।

जमकर हो रही है एडवांस बुकिंग


पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को दोपहर 12.30 बजे तक PVR पर तकरीबन 5200 टिकटें बिक चुकी थीं। गौर करने की बात ये है कि ये आंकड़ा 'अंतिम - द फाइनल ट्रुथ' और 'सत्यमेव जयते -2' से कहीं ज्यादा है। फिल्म का ट्रेलर काफी हद तक शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' वाला फील देता है जिसका टाइटल ट्रैक प्रीतम ने कंपोज किया है।

किसने किया है 'तड़प' का निर्देशन?


फिल्म का निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया है और कहानी लिखी है रजत अरोड़ा ने। फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर मेकर्स इसलिए भी एक्साइटेड हैं क्योंकि मल्टीस्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' एडवांस बुकिंग के मामले में फिसड्डी साबित हुई थी। रोहित शेट्टी का निर्देशन और अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन जैसी स्टार कास्ट होने के बावजूद फिल्म के लिए खास एडवांस बुकिंग देखने को नहीं मिली।

इन फिल्मों पर भी नहीं आई एडवांस बुकिंग

वहीं 'बेल बॉटम' और 'रूही' के लिए भी लोगों ने खास उत्साह नहीं दिखाया था और काफी लिमिटेड एडवांस बुकिंग देखने को मिली थीं। हालांकि इसमें गौर करने की बात ये भी रही कि कोविड के बाद लोग धीरे-धीरे सिनेमाघरों में कदम बढ़ाना शुरू कर रहे थे और थिएटर्स में जाने से अधिकतर ऑडियंस झिझक रही थी।

epaper

संबंधित खबरें