फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'इक्कीस' में इस स्टारकिड ने किया वरुण धवन को रिप्लेस, धर्मेंद्र के बर्थडे पर हाथ से गया ये रोल?

'इक्कीस' में इस स्टारकिड ने किया वरुण धवन को रिप्लेस, धर्मेंद्र के बर्थडे पर हाथ से गया ये रोल?

वरुण धवन का अचानक इस पूरी सिचुएशन से बाहर हो जाना और अगस्त्य का नाम जुड़ना कई तरह के कयासों को जन्म दे रहा है। लेकिन क्या वाकई अगस्त्य की वजह से वरुण के हाथ से बड़ा प्रोजेक्ट चला गया है?

'इक्कीस' में इस स्टारकिड ने किया वरुण धवन को रिप्लेस, धर्मेंद्र के बर्थडे पर हाथ से गया ये रोल?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 08 Dec 2022 08:53 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया है जिसका निर्देशन श्रीराम राघवन करेंगे। फिल्म का टाइटल 'इक्कीस' तय किया गया है और इसे धर्मेंद्र के बर्थडे पर अनाउंस किया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि कुछ दिन पहले ही वरुण धवन इस फिल्म को लेकर बहुत से लोगों से मिल रहे थे, लेकिन अब अचानक इस फिल्म से अगस्त्य नंदा का नाम जुड़ गया है।

अमिताभ के नाती को मिला खास रोल
वरुण धवन का अचानक इस पूरी सिचुएशन से बाहर हो जाना और अगस्त्य का नाम जुड़ना कई तरह के कयासों को जन्म दे रहा है। क्या वाकई अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने 'इक्कीस' में वरुण धवन को रिप्लेस कर दिया है? इस सवाल का जवाब या तो वरुण धवन दे सकते हैं या फिर दिनेश विजान। लेकिन फिलहाल इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करना होगा।

अगस्त्य नंदा को मिला वरुण वाला रोल
वरुण धवन 'बदलापुर' के डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ दोबारा टाइअप करने को लेकर काफी एक्साइटेड थे। यह सवाल बहुत से लोगों के दिमाग में है कि क्या वरुण धवन को फिल्म से हटाकर मेकर्स ने अगस्त्य को लाया है? क्योंकि फिल्म में अगस्त्य को वही रोल दिया गया है जो वरुण धवन को दिया गया था। ऐसे में फैंस मान रहे हैं कि वरुण धवन को मेकर्स ने हटा दिया है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।