DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Zero' की असफलता के बाद राजकुमार हिरानी के साथ काम कर सकते हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खूशखूबरी सामने आई है। खबरों की मानें तो अभी बॉलीवुड से ब्रेकअप पर चल रहे शाहरुख खान जल्द ही बड़ी फिल्म के साथ कमबैक करने वाले हैं। खबरों की मानें तो शाहरुख खान फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी की फिल्म ज्वाइंन कर सकते हैं। खबरे ये भी हैं कि हाल ही में इन दोनों के बीच एक फिल्म के स्क्रिप्ट पर चर्चा हुई है और शाहरुख ने स्क्रिप्ट पढ़ ली है, जो उन्हें काफी पसंद आई है। संभावना जताई जा रही हैं कि वे राजकुमार हिरानी की फिल्म में देखे जा सकते हैं। 

'Avatar' को पीछे छोड़ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी 'Avengers Endgame' बॉक्स ऑफिस का तोड़ा यह रिकॉर्ड

डेक्कन क्रॉनिकल की खबर के अनुसार,  शाहरुख ने  राजकुमार हिरानी की फिल्म साइन की है। खबर के अनुसार ये दोनों अभी स्क्रिप्ट्स को लेकर काफी चर्चा कर रहे हैं, खबर के मुताबित शाहरुख को स्क्रिप्ट्स काफी पसंद आया है लेकिन अभी वह फाइनल करने में समय लेना चाहते हैं। आपको बता दें कि इस खबर को लेकर अभी न तो राजुकमार हिरानी ने कुछ कहा है और न ही शाहरुख खान की तरफ से कोई बयान आया है। लेकिन अगर यह खबर सच साबित होती हैं तो राजकुमार हिरानी के साथ काम करना शाहुरुख के लिए गेमचेंजर साबित होगा। जिसके लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। 

OMG! छइयां छइयां गाने की शूटिंग के दौरान खून से लतफत हो गई थीं 

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि  शाहरुख खान को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में देखा गया था। हालांकि यह फ़िल्म कुछ खास नहीं चली और इसके फ्लॉप होने के बाद शाहरुख ने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया। रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार हिरानी के साथ काम करने को लेकर शाहरुख काफी उत्साहित हैं। इस सिलसिले में लगभग 2 दिनों पहले उन्होंने हिरानी से मुलाकात भी की थी। उन्हें हिरानी का आइडिया पसंद आया है। 

सलमान खान ने इस शख्स को पोस्ट की चिठ्ठी, वीडियो वायरल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after Zero failure actor Shah Rukh Khan may be work with Rajkumar Hirani