DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'गली बॉय' का ट्रेलर देख महेश भट्ट ने बेटी के लिए लिखा, आलिया गुंडी है

गली बॉय का ट्रेलर देख महेश भट्ट ने बेटी के लिए लिखा, आलिया गुंडी है

बुधवार को रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय'(Gully Boy) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तबसे ही काफी चर्चा में है। फिल्म के कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं आलिया के पापा महेश भट्ट ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। महेश भट्ट ने फिल्म से आलिया के एक सीन की फोटो शेयर कर लिखा, आलिया गुंडी है। 

 

 

जानें फिल्म के बारे में सब कुछ...
'गली ब्वॉय' साल 2019 में रणवीर और आलिया की पहली रिलीज होगी। फिल्म में पहली बार दोनों की जोड़ी नजर आएगी। इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। जो इससे पहले रणवीर के साथ फिल्म दिल धड़कने दो में भी काम कर चुकी हैं। इस फिल्म को फरहान अख्तर-रितेश सिधवानी की एक्सल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

MOVIE REVIEW: फिल्म देखने से पहले पढ़ें कैसी है 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'

रणवीर ने शेयर किया पत्नी दीपिका का ऐसा वीडियो, फैन्स भी नहीं रोक पाए हंसी

आलिया-रणवीर का किरदार...
फिल्म गली ब्वॉय की कहानी मुंबई के रैपर डिवाइन और नाजी से प्रेरित कही जा रही है। खास बात यह है कि रणवीर को फिल्म में रैप गाने का तरीका खुद रियल रैपर डिवाइन ने ही सिखाया है। फिल्म में रणवीर स्ट्रगलिंग रैपर के रोल में हैं तो आलिया ने एक मुस्ल‍िम लड़की का किरदार निभाया है। कल्क‍ि ऊंचे घराने की बिंदास लड़की के रोल में हैं। फिल्म में रणवीर, आलिया और कल्‍क‍ि के बीच रोमांटिक लव ट्रैंगल भी नजर आने वाला है। ये फिल्म अगले महीने 14 फरवरी को वैलंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। देखें फिल्म का ट्रेलर-

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after watching gully boy trailer mahesh bhatt says alia bhatt is a gundi