Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़after watching gully boy trailer mahesh bhatt says alia bhatt is a gundi

'गली बॉय' का ट्रेलर देख महेश भट्ट ने बेटी के लिए लिखा, आलिया गुंडी है

बुधवार को रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय'(Gully Boy) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तबसे ही काफी चर्चा में है। फिल्म के कई मीम्स...

'गली बॉय' का ट्रेलर देख महेश भट्ट ने बेटी के लिए लिखा, आलिया गुंडी है
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 11 Jan 2019 08:21 PM
हमें फॉलो करें

बुधवार को रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय'(Gully Boy) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तबसे ही काफी चर्चा में है। फिल्म के कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। इतना ही नहीं आलिया के पापा महेश भट्ट ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। महेश भट्ट ने फिल्म से आलिया के एक सीन की फोटो शेयर कर लिखा, आलिया गुंडी है। 

 

 

जानें फिल्म के बारे में सब कुछ...
'गली ब्वॉय' साल 2019 में रणवीर और आलिया की पहली रिलीज होगी। फिल्म में पहली बार दोनों की जोड़ी नजर आएगी। इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। जो इससे पहले रणवीर के साथ फिल्म दिल धड़कने दो में भी काम कर चुकी हैं। इस फिल्म को फरहान अख्तर-रितेश सिधवानी की एक्सल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

आलिया-रणवीर का किरदार...
फिल्म गली ब्वॉय की कहानी मुंबई के रैपर डिवाइन और नाजी से प्रेरित कही जा रही है। खास बात यह है कि रणवीर को फिल्म में रैप गाने का तरीका खुद रियल रैपर डिवाइन ने ही सिखाया है। फिल्म में रणवीर स्ट्रगलिंग रैपर के रोल में हैं तो आलिया ने एक मुस्ल‍िम लड़की का किरदार निभाया है। कल्क‍ि ऊंचे घराने की बिंदास लड़की के रोल में हैं। फिल्म में रणवीर, आलिया और कल्‍क‍ि के बीच रोमांटिक लव ट्रैंगल भी नजर आने वाला है। ये फिल्म अगले महीने 14 फरवरी को वैलंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। देखें फिल्म का ट्रेलर-

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें