DA Image
21 जनवरी, 2020|5:47|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Shakti Astitava ke Ahsaas Ki' विवियन डीसेना के बाद अब किन्नर बहू रुबिना दिलाइक भी शो कहेंगी अलविदा

shakti astitava ke ahsaas ki

टीवी के दुनिया की सबसे हिट टीवी सो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' (shakti astitva ek ahsas ki) के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है।खबरों की मानें तो लीड एक्टर विवियन डीसेना (Vivian Dsena) उर्फ हरमन के शो छोड़ने के बाद अब इसकी लीड एक्ट्रेस सैम्या का किरदार निभा रही रुबिना दिलाइक भी इस को जल्द ही अलविदा कहने वाली हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल में नवंबर के नजदीक बड़ा लीप दिखाया जाएगा। इसमें सौम्या का किरदार निभा रहीं रुबीना और हरमन का किरदार निभा रहे विवियन के बच्चों पर कहानी फोकस की जाएगी। उनकी बेटी को ट्रांसजेंडर दिखाया जा जाएगा और नए चेहरों को जगह दी जाएगी। ऐसे में अब रुबीना भी जल्द ही शो को छोड़ सकती हैं। हालांकि अभीतक कोई कंफर्मेशन नहीं आई है लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सौम्या यानि कि रुबीना शो को अलविदा कह सकती हैं।

रुबीना से पहले विवियन शो को छोड़ चुके हैं। विवियन के शो को छोड़ने के पीछे की वजह को लेकर कहा गया था कि, लीप के बाद शो में विवियन को एक बड़े बच्चे का पिता के तौर पर नजर आना था, लेकिन वह नहीं चाहते है कि एक बड़े बच्चे का पिता बनें। इसलिए उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। शो में हरमन की जगह किसी दूसरे एक्टर को लेने के बजाए शो के मेकर्स ने सीरियल से हरमन के कैरेक्टर को ही खत्म करने का फैसला लिया है। अब लग रहा है कि सौम्या का किरदार भी जल्द ही खत्म कर दिया जाएगा।

एक बार नहीं बल्कि दो बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं जरीन खान, बताई डायरेक्टर ने की थी ये 'गंदी डिमांड'

जहीर खान, युवराज सिंह, अजय जडेजा सहित कई क्रिकेटर्स 'द जोया फैक्टर' की स्पेशल स्क्रीनिंग में करेंगे शिरकत

BIG NEWS: 'बधाई हो' एक्टर नीना गुप्ता की बड़ी जीत, बोस्टन फिल्म फेस्टिवल में मिले दो अवॉर्ड्स

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:after Vivian Dsena Rubina Dilaik Quits Shakti Astitava ke Ahsaas Ki