Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़After Tiger Shroff: and Disha Patani: Relationship: Statement Krishna Shroff: Share Romantic Pictures: With Boyfriend: Eban Hyams: on Instagram:

Tiger Shroff और Disha Patani नहीं कर रहे हैं डेट, ये बयान देने के बाद कृष्णा श्रॉफ ने ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की Romantic Photos

एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे ब्वॉयफ्रेंड इबन हायएम्स संग नजर आ रही हैं। कृष्णा ने ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसे अभी तक 30 हजार से भी ज्यादा...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 4 Sep 2019 06:27 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे ब्वॉयफ्रेंड इबन हायएम्स संग नजर आ रही हैं। कृष्णा ने ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसे अभी तक 30 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

फोटो शेयर करते हुए कृष्णा लिखती हैं कि अपना बिजनेस देखने का मतलब होता है कि हमारी खुद की कंपनी। कुछ बहुत खास और अच्छा होने वाला है। कृष्णा ने दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें इबन और कृष्णा एक रेस्त्रां में एक-दूसरे के काफी नजदीक बैठे हैं। सामने रखी टेबल पर आप देख सकते हैं कि तरह-तरह की ड्रिंक्स और खाने का सामान रखा हुआ है। 

कृष्णा, इबन के साथ अक्सर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृष्णा ने अपने भाई टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया था जिसमें उन्होंने बताया था कि टाइगर, दिशा पाटनी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं। वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

मीडिया में ये सिर्फ रूमर्स हैं जिसमें टाइगर और दिशा का नाम साथ में जोड़ा जा रहा है। कृष्णा ने कहा था कि टाइगर 100 पर्सेंट सिंगल हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें