Hindi NewsEntertainment NewsAfter Thugs Of Hindostan Bad Performance Salman Khan Changed Dabangg 3 Release Date

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की वजह से बदली सलमान की ‘दबंग 3’ की रिलीज डेट, जानें क्यों

फिल्मों के मामले में साल 2018 बॉलीवुड के दो खान्स के लिए बुरा साबित हुआ। हम बात कर रहे हैं सलमान खान और आमिर खान की जिनकी दोनों बिग बजट फिल्में यानी 'रेस 3' और 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान'...

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की वजह से बदली सलमान की ‘दबंग 3’ की रिलीज डेट, जानें क्यों
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 13 Nov 2018 09:02 AM
हमें फॉलो करें

फिल्मों के मामले में साल 2018 बॉलीवुड के दो खान्स के लिए बुरा साबित हुआ। हम बात कर रहे हैं सलमान खान और आमिर खान की जिनकी दोनों बिग बजट फिल्में यानी 'रेस 3' और 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया। हालांकि, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन तो किया लेकिन ऑडियंस और क्रिटिक्स को लुभा नहीं पाईं।

आमिर की फिल्म की वजह से लिया ये फैसला...

आमिर की फिल्म का हाल देखकर तो सलमान खान इतना घबरा गए हैं कि अब उन्होंने अपनी अगली बिग बजट फिल्म यानी 'दबंग 3' की रिलीज डेट ही बदल दी है। जी हां, पहले ये फिल्म साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसकी डेट को आगे खिसका दिया गया है।

इसलिए बदली रिलीज डेट...

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब सलमान खान अपनी फिल्म 'दबंग 3' को साल 2020 के क्रिसमस पर रिलीज करेंगे। सलमान खान ने 'दबंग 3' की टीम को साफ-साफ निर्देश दिए हैं कि इसकी स्क्रिप्ट पर जबरदस्त काम किया जाए, ताकि दर्शकों को किसी प्रकार की शिकायत न रहे। देखा जाए तो सलमान खान ने एकदम सही फैसला लिया है। इस साल का बॉक्स ऑफिस पर हिट रही फिल्मों की लिस्ट उठाकर देखें तो वो सभी अच्छे कंटेंट वाली रही हैं और टिपिकल बॉलीवुड और मसाला एंटरटेनर्स को दर्शकों ने इस साल सिरे से खारिज किया है।

Thugs Of Hindostan: इस एक्ट्रेस ने उड़ाया आमिर खान की फिल्म का मजाक

बता दें 'दबंग 3' को डायरेक्टर प्रभुदेवा बना रहे हैं और इसमें सलमान खान के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी दिखाई देंगे। फिल्म में एक नई हीरोइन को लेने की बात चल रही है, जिसके लिए मौनी रॉय का नाम भी सामने आया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें