after The Zoya Factor Sonam Kapoor want to do comedy film - कॉमेडी फिल्मों में काम करते समय कुछ ऐसा महसूस करती हैं सोनम कपूर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कॉमेडी फिल्मों में काम करते समय कुछ ऐसा महसूस करती हैं सोनम कपूर

sonam kapoor ahuja

अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) जल्द ही फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) में दिखाई देंगी। इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। अब इस फिल्म को लेकर सोमन कपूर सामने आई हैं। इस फिल्म लेकर सोनम कहती हैं कि  मुझे लगता है कि मैं कॉमेडी फिल्मों में अभिनय करते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती हूं। सोनम ने यह बात मुंबई में अपनी फिल्म 'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा। इस दौरान फिल्म के लीड एक्टर दुलकर सलमान फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा भी सोनम के साथ दिखे है। 

इस दौरान सोनम ने कहा कि मेरे ख्याल से मुझे हर फिल्म की शैली, उसी फिल्म के साथ छोड़ देना पसंद है। मेरी पिछली कुछ फिल्में 'वीरे दी वेडिंग', 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', 'पैडमैन', 'संजू', 'खुबसूरत' और 'नीरजा' थीं। मैं काफी खुशकिस्मत हूं कि उन फिल्मों के निर्देशकों ने मुझे उन भूमिकाओं के लिए उपयुक्त माना। 

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सोनम ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं कॉमेडी फिल्मों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती हूं, लेकिन दर्शकों को लगता है कि मैं 'रांझणा' और 'नीरजा' जैसी फिल्मों में बेहतर प्रदर्शन करती हूं। मुझे नहीं पता कि मेरी शैली क्या है, लेकिन मुझे कॉमेडी करने में बहुत मजा आता है। मैं कॉमेडी करते समय बहुत सहज महसूस करती हूं। 

आपको बता दें कि सोनम की आगामी फिल्म अनुजा चौहान की 2008 में आई उपन्यास 'द जोया फैक्टर' का एक रूपांतरण है। फिल्म की कहानी जोया सोलंकी (सोनम कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक विज्ञापन एजेंसी में एक कर्मचारी है। वह 2011 क्रिकेट विश्व कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक लकी चार्म साबित होती है। फिल्म में निखिल खोड़ा (दुलकर) भारतीय क्रिकेट कप्तान का किरदार निभा रहे हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after The Zoya Factor Sonam Kapoor want to do comedy film