DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'दे दे प्‍यार दे' में आलोकनाथ को लेकर अजय देवगन पर भड़कीं राइटर विंता नंदा, गुस्से में कह दी ये बात

vinta nanda  ajay devgn  alok nath

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे'  को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। लेकिन इस फिल्म में #MeToo विवाद में फंसे आलोक नाथ के होने की वजह से फिल्म को लेकर हंगामा खड़ा हो गया है। फिल्म में  आलोकनाथ की मौजूदगी को लेकर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने फिल्म मेकर्स और अजय देवगन पर जमकर बरसी थीं। तनुश्री के बाद अब फिल्म राइटर-प्रोड्यूसर विंता नंदा का भी इस मामले पर बयान सामने आया है। फिल्म में आलोक नाथ की मौजूदगी को लेकर विंता नंदा ने दुख जताते हुए अजय के इस फैसले से नाराज नजर आईं।  

आपको बता दें कि आगामी फिल्म 'दे दे प्यार दे' में आलोकनाथ एक्टर अजय  देवगन के पिता का रोल निभाने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर में आलोकनाथ और अजय देवगन को एक साथ देखा गया था, जिसे लेकर अजय देवगन सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए थे। जिसपर अजय देवगन ने सफाई भी दे देते हुए कहा था कि मीटू कैंपेन से पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी थी। 

De De Pyaar De: सैफ-करीना के उम्र के फासले पर अजय ने मारा था डायलॉग, छोटे नवाब ने कही ये बात

वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार, विंता ने कहा कि वह अजय देवगन से कुछ उम्‍मीद नहीं करती हैं क्‍योंकि उन्‍हें लगता है कि वह (अजय) इस पोजिशन में नहीं हैं कि कोई स्‍टैंड ले सकें। नंदा ने आगे कहा कि अजय पिछले साल मूवमेंट को लेकर सपॉर्टिव थे लेकिन ऐसा लगता है कि इस फिल्‍म के लिए आलोक नाथ को हिस्‍सा बनाने में कोई समस्‍या नहीं थी। रिपोर्ट के अनुसार, विंता ने कहा कि जब बॉक्‍स ऑफिस की बात आती है तो कोई धर्म नहीं होता। सिर्फ ऑडियंस फिल्‍म को रिजेक्‍ट कर सकती है और अगर वह ऐसा नहीं करती है तो यह दर्शाता है कि समाज कितना क्रूर है। 

Kalank: फिल्म देखने के बाद ऑडियंस ने दिए ये रिएक्शन्स

बता दें कि आलोकनाथ पर #MeToo के तहत कई महिलाओं ने आरोप लगाए हैं। इस आरोप में सबसे पहले राइटर विंता नंदा ने आलोकनाथ पर रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद एक्टर के खिलाफ केस भी दायर किया गया था। इस साल जनवरी में मुंबई सेशन कोर्ट ने आलोकनाथ को अग्रिम जमानत दी। 

दुल्हन के साथ बारात लेकर निकलीं सपना चौधरी, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after Tanushree Dutta Vinta Nanda slams Ajay Devgn for working with Alok Nath in De De Pyaar De