DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

De De Pyaar De: तनुश्री दत्ता के बाद अजय देवगन पर बरसीं कंगना रनौत की बहन रंगोली

after tanushree dutta kangna ranaut sister rangoli chandel slams ajay devgn in  de de pyaar de alok

भारत में मीटू मूवमेंट की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल ही में अजय देवगन और दे दे प्यार दे' फिल्म मेकर्स को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।  दरअसल, अजय की अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' में उनके साथ आलोकनाथ भी हैं जिनपर रेप के आरोप लगे हैं। आलोकनाथ के साथ अजय के काम पर करने पर तनुश्री ने एक ओपन लेटर में लिखा कि फिल्म इंडस्ट्री में झूठे और दिखावटी लोग भरे हैं। अब इस विवाद को लेकर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर अजय को बुरा भला कहा है। 

रंगोली ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'ऐसे लोगों की वजह से ही दुनिया के नक्शे में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार की बढ़ती घटनाओं के चलते भारत के नक्शे पर काला धब्बा लगा हुआ है। बॉलीवुड को भी इसका मजाक बनाने पर शर्म आनी चाहिए। रंगोली ने आगे लिखा, 'ऐसे लोग पैसों और पावर के लिए नशे में चूर हैं। वो ऐसे आंदोलन का मजाक बना रहे हैं, ऐसे आरोपियों का समर्थन करके और पीड़ितों का मजाक बनाकर और अपने कामों का समर्थन घटिया बहानों के साथ बेशर्मी से कर रहे हैं। और जो लोग चुप्पी साधे हुए बैठे हैं क्योंकि ये किसी और की बेटी के साथ हुआ है तो उन्हें याद रखना चाहिए कि दुनिया गोल है और सबकुछ वापस लौटकर आता है।'

De De Pyaar De: सैफ-करीना के उम्र के फासले पर अजय ने मारा था डायलॉग, छोटे नवाब ने कही ये बात

VIDEO: बेटे वियान को गोद में बैठाकर शिल्पा शेट्टी ने किया वर्कआउट

आपको बता दें कि तनुश्री के बाद फिल्म राइटर-प्रोड्यूसर विंता नंदा ने फिल्म में आलोक नाथ की मौजूदगी को लेकर अजय देवगन से नाराजगी जाहिर की है। बता दें कि आलोकनाथ पर #MeToo के तहत कई महिलाओं ने आरोप लगाए हैं। इस आरोप में सबसे पहले राइटर विंता नंदा ने आलोकनाथ पर रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद एक्टर के खिलाफ केस भी दायर किया गया था। इस साल जनवरी में मुंबई सेशन कोर्ट ने आलोकनाथ को अग्रिम जमानत दी।

एक हजार साल पुराने सास-बहू मंदिर में लॉन्च हुआ 'एक भ्रम: सर्वगुण सम्पन

De De Pyaar De: सैफ-करीना के उम्र के फासले पर अजय ने मारा था डायलॉग, छोटे नवाब ने कही ये बात 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after Tanushree Dutta kangna ranaut sister Rangoli Chandel slams Ajay Devgn in De De Pyaar De Alok Nath