DA Image
25 जुलाई, 2020|1:35|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत ने बहन के लिए लिखा था मोटिवेशनल मैसेज, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

sushant singh rajput death his sister shweta

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनसे जुड़े पोस्ट, फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं। इसी बीच उनका एक पोस्ट वायरल हो रहा है जो उन्होंने अपनी बहन के लिए लिखा था। दरअसल, सुशांत ने अपनी बहन के लिए एक स्पेशल नोट अपने हाथ से लिखा था जो एक मोटिवेशन मैसेज था।

स्पेशल नोट ने सुशांत ने लिखा है, जो लड़कियां कहती हैं कि वे कर सकती हैं और जो कहती हैं कि वे नहीं कर सकती हैं आमतौर पर दोनों ही सही होती हैं। आप इनमें से पहली वाली हैं। लव यू...! भाई सुशांत।

इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी बेटी और भाई की एक प्यारी-सी फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा था, अपने मामू संग, दोनों ही स्वीटहार्ट हैं।

अपारशक्ति के साथ 'आओ मिलो शिलो शालो' गेम खेलते दिखे आयुष्मान खुराना

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति ने नेपोमीटर (Nepometer) लॉन्च किया।  इससे फिल्म प्रॉजेक्ट्स को रेटिंग दी जा सकेगी कि इससे जुड़ी क्रू कितनी नेपोटिस्टिक थी। विशाल कीर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा, मेरे भाई मयूरेश कृष्णा द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की याद में बनाया गया।' नेपोमीटर के बारे में सोशल मीडिया पर बताया गया, बॉलीवुड नेपोटिज्म से जानकारी के साथ लड़ें। हम फिल्म की क्रू के हिसाब से रेटिंग करेंगे कि यह कितने नेपोटिस्टिक और कितनी इंडिपेंडेंट है। अगर नेपोमीटर अधिक रहा तो यह बॉलीवुड से नेपोटिज्म के बहिष्कार का वक्त है। 

Dil Bechara Trailer: कल रिलीज होगा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपतू ने 14 जून की सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत पर मुंबई पुलिस छानबीन में जुटी है। अभी तक कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। हालांकि, फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह Asphyxia आई है। इसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना। एक्टर के  निधन के बाद से परिवार और फैंस काफी गमगीन हैं। सुशांत अपने परिवार के इकलौते बेटे थे, चार बहनों में अकेला भाई सुशांत काफी मन्नतों के बाद हुए थे। 

लेटेस्ट फोटोशूट में नजर आया सोनम कपूर का बोल्ड लुक, देखें

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:after Sushant Singh Rajput Death his Sister Shweta Singh Kirti share emotional Hand Written Notes