DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Mission Mangal' की सफलता के बाद जॉन अब्राहम ने अक्षय कुमार से कही ये बात तो मिस्टर खिलाड़ी ने दिया ये जवाब

john abraham and akshay kumar

15 अगस्त को रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। फिल्म ने पहले ही दिन 29.16 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं अब फिल्म का चौथे दिन की कमाई सामने आई है। रविवार को छुट्टी होने के चलते फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 27.54 करोड़ रुपये कमाए है। मिशन मंगल के कुल कलेक्शन की बात करें तो अब तक फिल्म ने 97.56 करोड़ कमाए है। वहीं मिशन मंगल' के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) की 'बाटला हाउस' (Batla House) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर प्रदर्शन कर पा रही है। इसी बीच मिशन मंगल की सक्सेस के बाद जॉन अब्राहम ने अक्षय कुमार को एक टेक्स्ट मैसेज किया था। 

असम के बाद महाराष्ट्र बाढ़ महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों की मदद को उतरे अमिताभ बच्चन, डोनेट किए 51 लाख रुपये

इंडिया टूडे की खबर के अनुसार, जॉन ने अक्षय को मैसेज कर फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। रिपोर्ट की मानें तो जॉन के मैसेज के बाद अक्षय कुमार ने भी रिप्लाई किया है। रिपोर्ट की माने तो खिलाड़ी कुमार ने कहा कि मैं आपके लिए भी खुश हूं लेकिन अब समय आ गया है जब हम साथ काम करें। 

जॉन अब्राहम पर भारी पड़े अक्षय, 100 करोड़ के करीब पहुंची 'मिशन मंगल'

मिशन मंगल मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुलहरी और सोनाक्षी सिन्हा की अहम भूमिका है। कहानी भारत के मंगल ग्रह पर सफलतापूर्वक भेजे गए मंगल यान की है। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस मौके पर रिलीज हुई थी। इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस भी रिलीज हुई थी। इस समय बॉक्स ऑफिस पर पहले से कॉम्पीटिशन चल रहा है। 

'Bigg Boss' की इन जोड़ियों को सलमान खान ने दी थी कई बार WARNING, इस वजह से काफी विवादों में रहे ये Contestants

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after success of Mission Mangal John Abraham texts Akshay Kumar and Khiladi Kumar reply wins the day and heart