Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़After Shahrukh Khan and Salman Khan Aman Trikha wants to work with Aamir Khan

Shahrukh, Salman के बाद अब इस ‘खान’ के साथ काम करना चाहते हैं ये गायक

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों में अपनी आवाज देने वाले गायक अमन त्रिखा की इच्छा अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के साथ काम करने की है। आईएएनएस के मुताबिक...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 11 June 2019 04:28 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों में अपनी आवाज देने वाले गायक अमन त्रिखा की इच्छा अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के साथ काम करने की है।

आईएएनएस के मुताबिक फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के गाने 'बटरफ्लाई' के लिए अमन ने शाहरुख को अपनी आवाज दी और सलमान की फिल्म 'भारत' के गाने 'जिंदा' को भी अमन ने ही गाया है।

अमन ने एक बयान में कहा कि मैं बहुत रोमांचित हूं कि मुझे सलमान भाई और शाहरुख सर के साथ काम करने का मौका मिला। पहले गाए हुए मेरे सभी तीन गाने 'पो पो' (सन ऑफ सरदार), 'प्रेम लीला' और 'हालो रे' (प्रेम रतन धन पायो) और 'बटरफ्लाई' सुपरहिट रहे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

अमन ने कहा कि इन गानों को गाना मेरे लिए सीखने का एक बड़ा अनुभव रहा। नतीजे के तौर पर, इससे न केवल मुझे शहरों में पहचान मिली बल्कि गांवों में भी मैं लोकप्रिय हुआ। खुद को एक सुपरस्टार की तरह महसूस हुआ। 'भारत' में सलमान भाई के लिए फिर से 'जिंदा' गाकर यह अहसास दोबारा जाग गया और मैं पूरी तरह से इसका आनंद ले रहा हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

अमन ने कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही आमिर सर के साथ काम करने का मौका मिलेगा। ताकि तीनों खान के साथ काम करने का मेरा सपना पूरा हो जाए।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें