अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

NETFLIX: राधिका आप्टे की जान को खतरा, इस क्रिमिनल ने दी धमकी... देखें VIDEO

radhika apte

नेटफ्लिक्स ने इन दिनों खूब धमाल मचा रखा है। हर कोई उसी के बारे में बात करता नजर आ रहा है। बीते दिनों 6 जुलाई को रिलीज हुई वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान नजर आ रहे हैं। नवाज के बोल्ड लुक को भी सीरीज में काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, अब एक और वेब सीरीज 'घोल' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इसमें राधिका आप्टे सनसनीखेज किरदार में नजर आ रही हैं। बता दें कि ये राधिका आप्टे की तीसरी नेटफ्लिक्स सीरीज है। इससे पहले राधिका आप्टे लस्ट स्टोरी और सैक्रेड गेम्स में नजर आ चुकी हैं। 

वेब सीरीज 'घोल' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। राधिका आप्टे की फिल्म घोल हॉलीवुड फिल्म इनसीडियस, गेट आउट और बॉलीवुड फिल्म उड़ता पंजाब के निर्माताओं ने बनाई है। घोल की कहानी मिलिट्री इंटेरोगेशन सेंटर की है, जो कि काफी दूर स्थित है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि यहां एक खतरनाक अपराधी को पूछताछ के लिए लाया जाता है। लेकिन बात उस समय उल्टी पड़ जाती है जब वह पूछताछ करने वालों के ही राज खोलने लगता है, और उनकी सच्चाई सबके सामने लाता है। 

राधिका आप्टे की घोल का ट्रेलर देख आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। इस सीरीज को 24 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। राधिका के अलावा सीरीज में मानव कौल, रत्नाबाली और महेश बलेज नजर आएंगे। सीरीज को तीन एपिसोड में ही पूरा दिखा दिया जाएगा। फिल्म के प्रोड्यूसर हैं अनुराग बासु। पहले इस पर फिल्म बनाने का इरादा था, लेकिन फिर इसे वेब सीरीज में ही बना दिया गया। 

सलमान की 'रेस 3' पर भारी पड़ी रणबीर की 'संजू', कमाई के मामले में निकली आगे

डॉक्टर ने किया खुलासा, डॉ. हाथी ने मानी होती ये सलाह तो आज वो जिंदा होते

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after sacred games radhika apte netflix web series ghoul trailer released