DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राघव लॉरेंस के 'Laxmmi Bomb' से बाहर होने के बाद अब अक्षय कुमार लेंगे ये बड़ा फैसला!

laxmmi bomb  akshay kumar  raghava lawrence

अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का पहला सामने आते ही विवादों में फंस गया। भले ही अक्षय कुमार इस फिल्म से अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर वाहवाही लुटी हो, लेकिन इस फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेन्स को अक्षय की हो रही तारीफ बर्दास्त नहीं हो पाई। निर्देशक राघव इतने खफा हुए कि उन्होंने फिल्म का डारेक्शन करने से मना कर दिया। निर्देशक राघव ने अपने इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर एक स्पेशल नोट लिख कर फिल्म छोड़ने का कारण बताया है। अपने पोस्ट में राघव ने खुलासा किया है उन्हें बिना बताए फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया। इस बारे में उनसे कोई चर्चा नहीं की गई थी। इसलिए उन्होंने ये फैसला लिया। निर्देशक के चौंकाने वाले फैसले ने न केवल फैंस हैरान बल्कि बॉलीवुड भी उतना ही हैरान हुआ है। अब इस फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो इस फिल्म निर्माताओं ने फिल्म को लेकर एक नया फैलसा लिया है।

Cannes 2019: Aishwarya Rai Bachchan का सामने आया First लुक, बेटी आराध्या संग की ग्रैंड एंट्री

बॉलीवुड को लेकर शिल्पा शेट्टी ने पहली बार बयां किया अपना दर्द

खबरों की माने तो फिल्म के निर्माताओं ने रविवार को मुलाकात की ताकि वे फिल्म के भविष्य के बारे में बात कर सकें। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के एक नए निर्देशक को साइन कर लिया गया है। रिपोर्ट में कहा गया कि सितंबर में दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू होगी और तब तक सब ठीक हो जाएगा। मुंबई में शूटिंग के लिए अक्षय ने 40 दिन की डेट्स दे दी है। राघव के साथ कम्युनिकेशन गैप था और उसे सही कर पाना मुश्किल था। हमें नए निर्देशक को लेकर फैसला जल्द लेना होगा।  

फैंन ने AR रहमान के लिए उठाया ऐसा कदम कि सिंगर को करना पड़ा रिप्लाई

आपको बता दें कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई साउथल फिल्म मुनी 2: कंचना का ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म के पहले लुक में अक्षय अपनी आंखों में सूरमा लगाते हुए दिखाई दे रहे है। इसी के साथ ये ऐलान भी कर दिया गया है कि ये फिल्म 5 जून, 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को ओरिजनल पार्ट के निर्देशक राघव लॉरेन्स ही निर्देशित करने वाले थे,  लेकिन  उनके फिल्म छोड़ने के बाद अब देखना होगा कि इस फिल्म निर्देशन कौन करता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after raghava lawrence quits laxmmi bomb makers decide to rope in new director for akshay kumar film